'बंगाल में हुआ आज़ादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला.', भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने की निष्पक्ष जाँच की मांग
'बंगाल में हुआ आज़ादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला.', भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने की निष्पक्ष जाँच की मांग
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने आज मंगलवार (3 अक्टूबर) को राज्य में केंद्रीय धन की कथित धोखाधड़ी की CBI जांच की मांग की, साथ ही उन्होंने एक "बड़े घोटाले" के पीछे सत्तारूढ़ TMC का हाथ होने का आरोप लगाया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार के अधिकारियों के साथ मिलकर तृणमूल कांग्रेस (TMC) से जुड़े हजारों ग्राम प्रधान महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार अधिनियम (मनरेगा) के तहत काम के संबंध में राज्य में हजारों करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार में शामिल हैं। 

सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के संदर्भ में 'बुआ-भतीजा' पर निशाना साधते हुए दावा किया, ''यह एक बड़ा घोटाला है। यह आजादी के बाद सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा।'' बता दें कि, लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में TMC नेताओं ने मनरेगा सहित कुछ केंद्र सरकार की योजनाओं के तहत राज्य को धन जारी करने से रोकने के लिए केंद्र के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया था। इसको लेकर सुवेंदु अधिकारी ने TMC नेताओं पर झूठे और मनगढ़ंत अभियान में शामिल होने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि TMC एक राष्ट्रीय पार्टी हुआ करती थी, मगर अब एक क्षेत्रीय पार्टी है जो तेजी से पश्चिम बंगाल में अपना आधार खो रही है, उन्होंने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में इसके विरोध का उद्देश्य अपने घटते समर्थन को पुनः प्राप्त करना है। उन्होंने कहा कि हर मुद्दे पर राजनीति करना और केंद्र में सत्ता का सपना देखना TMC की आदत बन गई है और यही कारण है कि वह घमंडिया पार्टियों के INDIA ब्लॉक में शामिल हो गई है।उन्होंने दावा किया, ये लोग यहां पांच सितारा होटल में ठहर रहे हैं और ड्रामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनरेगा योजना के तहत एक करोड़ से अधिक जॉब कार्ड विभिन्न कारणों से हटा दिए गए, उन्होंने दावा किया कि भ्रष्ट सत्तारूढ़ पार्टी TMC के पदाधिकारियों और सरकारी अधिकारियों ने हजारों करोड़ रुपये हड़प लिए।

तो अब अपना हक मांग लें 'बहुसंख्यक' हिन्दू ? राहुल गांधी के 'जितनी आबादी-उतना हक' वाले दावे पर पीएम मोदी का सवाल

कौशल विकास घोटाला: सुप्रीम कोर्ट से भी चंद्रबाबू नायडू को मिला झटका, बढ़ गई जेल में रहने की अवधि !

केरल में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई जिलों में स्कूल बंद, बाढ़ के हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -