'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने बोल दी ये बड़ी बात
'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने बोल दी ये बड़ी बात
Share:

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के जरिये सुपरस्टार सलमान खान के साथ दमदार एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुकी नन्ही कलाकार हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. बता दे कि, सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा' है ने दर्शको की खूब वाहवाही लूटी. इसी बीच बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल करने वाली हर्षाली मल्होत्रा नें भी इस फिल्म को देखते हुए एक ट्वीट किया है.

हर्षाली ने लिखा कि, "उफ्फ..उफ्फ..उफ्फ सलमान अंकल आपने क्या एक्शन किया है. इसके बाद हर्षाली यही नहीं रुकी उन्होने ये भी कहा कि आपके साथ कैटरीना आंटी भी बहुत अच्छी लग रही है और आप दोनो प्यार में पड़ जाते है तो अच्छे लगते है. दोनो को बहुत प्यार देते हुए हर्षाली ने ये ट्वीट किया."

बता दे कि, बजरंगी भाई जान हर्षाली की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. फिल्म बजरंगी भाई जान में हर्षाली का एक भी डाइलॉग नहीं था, फिर भी वह दर्शकों को बहुत पसंद आई. बजरंगी भाई जान में हर्षाली सलमान खान, और करीना कपूर के अपोजिट नजर आयीं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्द्की भी अहम किरदार में नज़र आये. हर्षाली ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी कमर्शियल्स से की. इसके अलावा हर्षाली जीटी वी और लाइफ ओके के शो में भी नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

बिहारी हीरो लैटिन अमेरिका में दिखा रहा है अपना जलवा

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद

टाइगर ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -