भारत में आया अब तक का सबसे बेस्ट लैपटॉप, जानिए क्या है इसके फीचर्स
भारत में आया अब तक का सबसे बेस्ट लैपटॉप, जानिए क्या है इसके फीचर्स
Share:

यदि आप नया लैपटॉप खरीदना चाह रहे हैं और बजट कम है तो आपकी परेशानी दूर हो सकती है, क्योंकि भारत का सबसे किफायती लैपटॉप लॉन्च हो गया है और बहुत जल्द खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है. 20 हजार से कम बजट वालों के लिए लैपटॉप आ चुका है. स्टूडेंट्स और एजुकेशनल पर्पस के लिए प्राइमबुक 4G लैपटॉप भारत में 11 मार्च को लॉन्च होने की पुष्टि भी कर दी है. प्राइमबुक 4G एक एंड्रॉइड लैपटॉप है जिसे लोकप्रिय रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया में प्रदर्शित किया गया था जहां लेंसकार्ट के CEO पीयूष बंसल और बोट के को-फाउंडर अमन गुप्ता से 75 लाख रुपये का निवेश हासिल हुआ है. लैपटॉप एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च होगा. इसको खास तौर पर स्टूडेंट्स के लिए डिजाइन भी किया जा चुका है. आइए जानते हैं Primebook 4G की कीमत और फीचर्स...

Primebook 4G Price & Avaibility: Primebook 4G के मूल्य पर मूल रूप से 16,990 रुपये थी. हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर यूजर्स इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर 14,990 रुपये की रियायती दर पर खरीद सकेंगे पाएंगे. यानी 15 हजार के अंदर यह लैपटॉप मिल सकता है. कंपनी ने दावा किया है कि यह बहुत हल्का और कहीं भी आसानी से ले जाया जाने वाला है. परीक्षा की तैयारी और पढ़ाई करने वालों के लिए इसको तैयार किया गया है. फ्लिपकार्ट से इसको 24 महीने तक नो कॉस्ट EMI पर भी पेश किया जा चुका है.

Primebook 4G Specifications: Primebook 4G वायरलेस सिम कार्ड के साथ दिया जा रहा है. यानी इसे आसानी से इंटरनेट से कनेक्ट भी कर सकते है. यह PrimeOS पर चल सकता है, जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित ब्रांड का अपना ऑपरेटिंग सिस्टम है. जिसमे 200 से अधिक एजुकेशनल ऐप्स हैं. इसमें 10 हजार से अधिक एंड्रॉइस ऐप्स भी दिए जाने वाले है. जिसमे एक बार में कई विंडोज को ओपन किया जा सकता है. फोन और टैबलेट की कीमत में लैपटॉप भी मिलने वाला है, जो स्टूडेंट्स के लिए काफी उपयोगी होगा. Primebook 4G में मीडियाटेक MT8788 प्रोसेसर है और यह 64 जीबी स्टोरेज (जिसे 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) के साथ आता है.

VI ने सबसे छक्के छुड़ाने के लिए पेश किया धमाकेदार प्लान, जानिए क्या है कीमत

लियोनेल मेसी ने जश्न मनाने का खोजा नया तरीका, एक साथ ख़रीदे 35 iPHONE

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Pro, पहली सेल में मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -