आपके घर में भी आती है सूरज की रौशनी तो जरूर पढ़े यह खबर
आपके घर में भी आती है सूरज की रौशनी तो जरूर पढ़े यह खबर
Share:

कहते हैं वास्तुशास्त्र व्यक्ति को सुख शांति और समृद्धि के साथ ही सफलता भी दे सकता हैं और वास्तु के मुताबिक घर में सूरज की रोशनी आना बहुत ही शुभ और लाभकारी माना जाता हैं. कहते हैं इससे घर में सुख शांति और सकारात्मक ऊर्जा का वास होता हैं और घर में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं. इसी के साथ इससे घर में आर्थिक तंगी की समस्या भी दूर हो जाती हैं लेकिन यह जानना भी बहुत ही जरुरी होता हैं कि आपके घर में सूरज की उचित और पार्यप्त मात्रा में रोशनी आ रही हैं या फिर नहीं.

अब आज हम आपको इसी के बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं. हम आपको बता दें कि वास्तु के मुताबिक घर के हर कोने में रोशनी का जाना बहुत ही जरूरी होता हैं. इसी के साथ कहा जाता है कि इससे घर में उपस्थित नकारात्मकता दूर हो जाती हैं और अगर ऐसा नहीं हैं, तो कोशिश यह करें कि घर के अधिक से अधिक भाग और हिस्सों में रोशनी आ सके. जी हाँ, कहा जाता है कि घर के जिस भी कमरे में रोशनी नहीं आती हैं वहां पर गंदगी और कीडे मकौडों का भी वास रहता हैं और केवल इतना ही नहीं इससे कमरे में रहने वाले लोगो की सेहत पर भी बुरा प्रभाव पड़ता हैं. कहा जाता है अक्सर ही घर के लोगों को यह कोशिश करनी चाहिए कि घर के हर कमरे में थोड़ी बहुत रोशनी आ सके.

इसी के साथ वास्तु भी यह कहता है कि घर के कमरे में ही नहीं बल्कि रसोईघर और बाथरूम में भी रोशनी की व्यवस्था का होना बहुत ही जरूरी होता हैं क्योंकि इससे घर में आर्थिक तंगी की समस्या समाप्त हो जाती हैं और परेशानी भी खत्म होने लगती है.

आज इन तीन राशियों के साथ होने वाला है कुछ अशुभ, रहे बचकर

घर में राशि के अनुसार लगाए पौधे, हर काम में होंगे सफल

यह है आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -