तंबाकू का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़का लोगों का गुस्सा, पोस्टर पर पोती कॉलिख
तंबाकू का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़का लोगों का गुस्सा, पोस्टर पर पोती कॉलिख
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को विश्व तंबाकू विरोधी दिवस पर ग्लोबल डेंटल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन ने तंबाकू के उत्पाद के विरोध में प्रदर्शन किया। संस्था के सदस्यों ने तंबाकू उत्पादों के विज्ञापन करने पर बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार, अजय देवगन तथा शाहरूख खान के पोस्टर पर कालिख पोती।

ग्लोबल डेंटल वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन की ओर से पिपलानी मौजूद कल्पना नगर बस स्टॉप पर विरोध प्रदर्शन किया गया। यहां तंबाकू उत्पादों को जलाया गया। जनता को तंबाकू सेवन के नुकसान के संदेश बैनर तथा पोस्टर के जरिए दिए गए। इस के चलते संस्था के सदस्यों ने बॉलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरूख खान के पोस्टर पर कालिख पोती। 

वही प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यह लोग सामने होते तो उनके मुंह पर भी कालिख पोत देते। उन्होंने बोला कि बॉलीवुड अभिनेताओं को देश की जनता फॉलो करती है। बॉलीवुड अभिनेता को गंभीर बीमारी देने वाले और मौत की वजह बनने वाले उत्पादों के विज्ञापन करने से बचना चाहिए। बता दें, देश में कैंसर के रोगियों का आँकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। इसकी वजह से देश में ही सबसे अधिक मौत होने के आंकड़े सामने आए हैं। मध्य प्रदेश में भी कैंसर के मामले तेजी से बढ़े हैं। 

अश्विनी वैष्णव ने भारत -बांग्लादेश के बीच 'मिताली एक्सप्रेस' ट्रेन का आधिकारिक शुभारंभ किया

बड़ी माता मंदिर से हटाई गई साईं बाबा की प्रतिमा, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद है वजह

कोविड-19 अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 2,745 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -