मर्सिडीज-बेंज के एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस कार को भारत में पेश किया गया
मर्सिडीज-बेंज के एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस कार को भारत में पेश किया गया
Share:

जर्मन ऑटोमेकर मर्सिडीज-बेंज की एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस कार को भारत में पेश किया गया है। यह वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय बाजारों पर पेश किया जाता है। प्रीमियम फोर-व्हीलर में एक आकर्षक उपस्थिति और तकनीक-आधारित सुविधाओं की एक लंबी सूची के साथ एक भव्य केबिन है, जो इसके मुख्य बिक्री बिंदु हैं। प्लग-इन हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ, यह केवल 2.9 सेकंड में 0 से 100 किमी / घंटा की गति प्राप्त कर सकती है। निर्माता द्वारा पेश किया गया सबसे मजबूत एएमजी मॉडल एएमजी जीटी 63 एस ई प्रदर्शन है। भारत में पेश किए जाने से पहले वाहन को पहली बार 2021 में अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए अनावरण किया गया था।

हमारे बाजार में खरीदारों को चार-आश्चर्यजनक वाहन की उपस्थिति और उत्कृष्ट प्रदर्शन से आकर्षित किया जाना चाहिए। लक्जरी चार पहिया बाजार में निस्संदेह प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी। मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस में ढलान वाली रूफलाइन, मस्कुलर हुड, वर्टिकल स्लैट्स के साथ क्रोम ग्रिल, स्वेल्ट स्वेप्ट-बैक हेडलैंप और जीटी कूपे से प्रेरित फ्रंट बंपर है।

इसमें 20/21 इंच के मल्टी-स्पोक व्हील, ओआरवीएम हैं जो इंडिकेटर्स पर लगे हैं और खिड़कियों के चारों ओर क्रोम फिनिश है। रियर को क्वाड एग्जॉस्ट, रैपअराउंड टेललाइट्स, स्पॉइलर और बंपर पर चार्जिंग पोर्ट से सजाया गया है। मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस में 4.0-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 इंजन, इलेक्ट्रिक मोटर और 6.1 केडब्ल्यूएच बैटरी पैक दिया गया है। यह इंजन 831.4 एचपी की पावर और 1,470 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

यह कार 2.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 316 किलोमीटर प्रति घंटा है। एक 4-चरण पुनर्योजी ब्रेकिंग सिस्टम, एएमजी राइड कंट्रोल प्लस, और सात ड्राइविंग मोड (फिसलन, व्यक्तिगत, आराम, खेल और स्पोर्ट प्लस सहित) बेहतर प्रदर्शन की गारंटी देते हैं।

मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस में एक सेंटर कंसोल है जो ड्राइवर और यात्री क्षेत्रों को अलग करता है, सर्कुलर एसी वेंट्स, लाल उच्चारण के साथ ग्रे इंटीरियर और हैप्टिक फीडबैक बटन के साथ एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील है।इसमें 12.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 12.4 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का कंबाइंड डिस्प्ले दिया गया है। यात्रियों की सुरक्षा के लिए कई एयरबैग दिए गए हैं।मर्सिडीज-एएमजी जीटी 63 एस ई परफॉर्मेंस की भारत में कीमत 3.3 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसे यूनिट्स की एक निर्धारित संख्या में सीबीयू मार्ग के माध्यम से भारत पहुंचाया जाएगा।

Kia Carnival से बड़ी गड़बड़ी के चलते अपनी कारों को बुलाया वापस

टेस्टिंग के बीच स्पॉट हो गई ये कार

टाटा मोटर्स की सफारी या एक्सयूवी 700 क्या होगी यात्रियों की पसंद?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -