एंबुलेस ड्राइवर ने किया शर्मनाक कृत्य, पुलिस ने की रक्षा... मामला जानकर भर आएंगी आँखे
एंबुलेस ड्राइवर ने किया शर्मनाक कृत्य, पुलिस ने की रक्षा... मामला जानकर भर आएंगी आँखे
Share:

निवाड़ी: मध्यप्रदेश के निवाड़ी (MP Niwari) से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक एंबुलेंस के चालक ने पूरा किराया न प्राप्त होने पर एक निर्धन दंपति को उसके दम तोड़ चुके नवजात के साथ बीच मार्ग में ही आधी रात को सड़क किनारे छोड़ दिया। रात के खौफनाक सन्नाटे में विवश दंपति बेवश होकर रोते फिर रहे थे। सड़क पर फर्राटा भर गाड़ी निकलती जा रही थी, मगर मजबूर दंपत्ति की चीत्कार सुनने वाला कोई नहीं था। कुछ देर पश्चात् पुलिस की एक गाड़ी रुकी तथा एक पुलिस अधिकारी इस दंपत्ति को सहायता को आगे आया।

दरअसल, निवाड़ी जिले के मनेथा निवासी राजाराम कुशवाहा की पत्नी जसोदा बाई ने 4 दिन पहले एक शिशु को जन्म दिया था। बच्चे का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से उसका पृथ्वीपुर के हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था। बेहतर उपचार के लिए बच्चे को पृथ्वीपुर से झांसी रेफर कर दिया गया। झांसी में बच्चे ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया तथा अस्पताल प्रबंधन ने उसे घर ले जाने के लिए बोल दिया। यहां से पीड़ित मां-बाप के लिए चुनौती भरा सफर आरम्भ हो गया। 

वही एक पिता अपनी गोद में शॉल में लिपटे मृत शिशु को लेकर झांसी से घर जाने के लिए निकला। पिता की जेब में केवल 1050 रुपये थे, जबकि मनेथा गांव तक जाने के लिए एक निजी एंबुलेंस चालक (Ambulance driver) ने 2 हजार रुपये मांगे थे। आधा किराया होने की वजह से एंबुलेंस चालक ने उन्हें आधे मार्ग मतलब पृथ्वीपुर में ही उतार दिया तथा वहां से चला गया। रात 2 बजे एक महिला तथा उसका पति मर्त बच्चे को गोद में लिए पैदल-पैदल ही अपने गांव मनेथा जाने लगा। इसी बीच रात्रि गस्त कर रहे पृथ्वीपुर SDOP संतोष पटेल, चालक कुमार शानू व गन मैन पंकज यादव मार्ग में मिल गए। SDOP ने पूरी बात पूछी तथा फिर उन्हें उनके घर मनेथा तक पहुंचाया। बता दें कि यह घटना बुधवार की रात की है। 

मुस्लिम देशों ने PAK के साथ मिलकर फिर आलापा कश्मीर राग, भारत बोला - मूर्खता न करें

अचानक चलती ट्रेन से गिरी लड़की, हुई मौत

राष्टपति कोविंद ने भारतीय नौसेना के जहाज वलसुरा को सम्मानित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -