अचानक चलती ट्रेन से गिरी लड़की, हुई मौत
अचानक चलती ट्रेन से गिरी लड़की, हुई मौत
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिमसे एक तेज रफ्तार एक्सप्रेस ट्रेन से गिर जाने से एक 16 साल की लड़की की मौत हो गई। रेलवे पुलिस के अनुसार, दुर्घटना डोंबिवली के पास हुई। उन्होंने कहा कि लड़की पवन एक्सप्रेस से अपने माता-पिता के साथ सफर कर रही थी। तभी अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ गई और फिर वह बोगी के दरवाजे के समीप गई। मगर वहां वह अपना नियंत्रण खो बैठी तथा ट्रेन से गिर गई।

पुलिस ने कहा कि लड़की बिहार के मुजफ्फरनगर जिले की रहने वाली थी। दुर्घटना होते ही लड़की के माता-पिता ने तत्काल ट्रेन की चेन खींच दी। जब ट्रेन डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर रुकी, तो वे दुर्घटनास्थल पर गए जहां उन्होंने लड़की को पटरियों पर खून से लथपथ पाया। पुलिस ने बताया कि डोंबिवली रेलवे पुलिस ने लड़की को तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं, बिहार के जहानाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर बुधवार को ट्रेन से गिरकर एक शख्स की जाना चली गई है। मृतक की पहचान अनैमा गांव के महेंद्र प्रताप सिंह के तौर पर हुई है। खबर के मुताबिक, वह पटना जाने के लिए स्टेशन पहुंचा था। स्टेशन पहुंचने के पश्चात् उसने देखा कि ट्रेन चलने लगी है। मृतक ने दौड़ कर ट्रेन को पकड़ना चाहा। इसी के चलते उसका पैर फिसल गया तथा वह गिर पड़ा। फिर ट्रेन के नीचे आ जाने से वह कट गया। GRP ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

राष्टपति कोविंद ने भारतीय नौसेना के जहाज वलसुरा को सम्मानित किया

दर्दनाक हादसा! गंगा में समाए कई जहाज, 5 ट्रक भी डूबे, दांव पर लगी कई लोगों की जान

ये हैं भारत के सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -