'वाह वाह राम जी' पर जमकर नाचा अंबानी परिवार, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
'वाह वाह राम जी' पर जमकर नाचा अंबानी परिवार, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

देश के जाने माने मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की पिछले दिन राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई है। सोशल मीडिया पर कपल की इंगेजमेंट सेरेमनी की फोटोज वायरल होने के बाद अब अंबानी परिवार का एकसाथ डांस करने का वीडियो सामने आया है। सगाई कार्यक्रम में पूरा अंबानी परिवार 'वाह वाह राम जी' गाने पर एक साथ डांस परफॉर्मेंस पेश करते हुए गर्मजोशी से नवविवाहित जोड़े का स्वागत करता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो को लोग भी बहुत पंसद कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो में बड़े बेटे आकाश अंबानी उनकी वाईफ श्लोका मेहता बीच में मुकेश एवं नीता अंबानी और बेटी ईशा अंबानी व उनके हस्बैंड आनंद पीरामल दिखाई दे रहे हैं। इन सभी ने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के 'वाह वाह रामजी' के गाने पर अपने-अपने डांस मूव्स दिखाए और नए जोड़े का स्वागत किया। इस बेहतरीन वीडियो को कुछ ही देर में बहुत लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। इस के चलते सामने बैठे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट यह सब देखकर बहुत खुश हुए। अनंत अंबानी ने नीले रंग की पोशाक पहनी थी, जबकि मर्चेंट ने कार्यक्रम के लिए एक सुनहरा लहंगा पहना था।

आपको बता दें कि वर्ष 2019 में ही राधिका और अनंत की शादी तय हो गई थी। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वह गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं। राधिका मर्चेंट के साथ बिज़नेसमेन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का सगाई कार्यक्रम में एंटीलिया में सितारों से भरा हुआ था, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां सम्मिलित हुईं थी। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स ने इस फंक्शन की रौनक बढ़ाई थी। 

मेट्रो में PM-CM संग फडणवीस ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

कांग्रेस के नेता ने पकड़ा एक फर्जी वोटर, नहीं डालने दिया वोट

'मैं BJP का झंडा लेकर घूमूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले PK?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -