'मैं BJP का झंडा लेकर घूमूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले PK?
'मैं BJP का झंडा लेकर घूमूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले PK?
Share:

पटना: बिहार में अपनी अलग राजनीति आरम्भ करने के प्रयास में लगे प्रशांत किशोर निरंतर जनता के बीच अभियान चला रहे हैं। उनकी ओर से कभी वर्तमान महागठबंधन सरकार को निशाने पर लिया जाता है तो कभी केंद्र सरकार पर भी वे हमलावर हो जाते हैं। वही अब इसी कड़ी में प्रशांत किशोर ने बिहार के विकास को लेकर सीधे-सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि बिहार के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा एक बार भी बैठक नहीं बुलाई गई।

प्रशांत किशोर ने कहा कि आप बता दीजिए यदि मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक भी की हो तो मैं बीजेपी का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं। यहां उपस्थित लोगों में कई ने बीजेपी को वोट दिया था, हमने भी 2014 में बीजेपी के लिए काम किया था। जब भी कोई उत्तर प्रदेश, बिहार में मोदी जी का नाम भी नहीं जानता था, तब हमने मोदी जी का अभियान चलाया। 9 वर्षों से मोदी जी देश के पीएम हैं, किन्तु बिहार के लिए कितना काम हुआ है, यह सबको पता है। प्रशांत ने कहा कि मेरा खुला दावा है कि मोदी जी ने बिहार को लेकर पिछले 9 वर्षों में एक भी बैठक की हो तो मैं बीजेपी का झंडा लेकर घूमने के लिए तैयार हूं। बिहार ने 40 में से 39 सांसद मोदी जी को जिताकर भेजे हैं तथा हम लोगों को विकास के लिए एक बैठक तक नसीब नहीं हुई है।

आपको बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार में जन सुराज पदयात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा को अब 110 दिन पूरे हो चुके हैं। बिहार के कई शहरों से होकर निकली इस यात्रा के चलते प्रशांत ने एक ओर जनता के मुद्दों को उठाया तो कई अवसरों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। कभी कहा कि नीतीश किसी के सगे नहीं है तो कभी बोला कि दिल्ली में नेताओं से मिलने से कोई पीएम नहीं बन जाता। अब उसी कड़ी में उनकी ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर सवाल दागे गए हैं।

'LG होता कौन है?..', केजरीवाल के सवाल पर उपराज्यपाल ने दिया करारा जवाब

पंचायत चुनावों से पहले ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ी ! TMC नेताओं को जारी हुई चेतावनी

क्या भाजपा से हाथ मिला लेंगे सचिन पायलट ? रैलियों से मिल रहे बड़े सियासी संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -