टीएमसी नेता मुकुल रॉय का कहना है कि भाजपा पश्चिम बंगाल के  निकाय चुनाव जीतेगी
टीएमसी नेता मुकुल रॉय का कहना है कि भाजपा पश्चिम बंगाल के निकाय चुनाव जीतेगी
Share:

 

तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय ने शुक्रवार को एक बड़ी गलती की जब उन्होंने भविष्यवाणी कि की भाजपा पश्चिम बंगाल में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। पीटीआई के अनुसार, मुकुल रॉय ने बीरभूम जिले के बोलपुर के दौरे के दौरान टिप्पणी की, "अगले नगरपालिका चुनावों में भाजपा हर जगह विजयी होगी।"

 67 वर्षीय मुकुल रॉय 2017 में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हो गए थे, केवल ममता बनर्जी की पार्टी में लौटने के लिए जब इस साल मई में बंगाल विधानसभा चुनाव में भारी जीत हासिल हुई थी। टीएमसी नेतृत्व को रॉय की गलती से नोटिस में रखा गया था, और उन्होंने उनके शब्दों के लिए एक विश्वसनीय स्पष्टीकरण के साथ आने के लिए हाथापाई की।

"मुकुल रॉय का मानसिक संतुलन बाधित हो गया है। उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। टीएमसी के बीरभूम जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने इंडिया टुडे को बताया, "उन्हें नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं।" मुकुल रॉय की टिप्पणियों को टीएमसी महासचिव ने भी नकार दिया। पार्थ चटर्जी एक अस्वस्थ व्यक्ति के कहर के रूप में।

पार्थ चटर्जी ने पीटीआई-भाषा से कहा, "मुकुल रॉय बीमार हैं, जो उनके जुझारू बयानों का कारण हो सकता है। वह हमारे राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं। वह जो कहते हैं उसे महत्व नहीं देते।"

मुकुल रॉय सार्वजनिक रूप से इस तरह की टिप्पणी करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं। सितंबर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने यही बात कही थी। पार्टी और करीबी परिवार के सदस्यों के अनुसार, रॉय अच्छी स्थिति में नहीं हैं और इस साल की शुरुआत में कोविड -19 से उनकी पत्नी की मृत्यु के बाद से थोड़ा विचलित हो गया है। रॉय कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं और कुछ बनाते हैं इन दिनों पब्लिक अपीयरेंस हालाँकि, उनकी बीमारी की प्रकृति अभी भी अज्ञात है। 

भारती सिंह के गेम शो पर आपस में भिड़े कंटेस्टेंट, हुआ ये हाल

घट रहा कोरोना, लेकिन Omicron की दहशत बरक़रार, संक्रमित मरीजों की संख्या 415 के पार

भाजपा को बड़ा झटका, हरक सिंह रावत के बाद इस विधायक ने दिया इस्तीफा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -