भारती सिंह के गेम शो पर आपस में भिड़े कंटेस्टेंट, हुआ ये हाल
भारती सिंह के गेम शो पर आपस में भिड़े कंटेस्टेंट, हुआ ये हाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया के गेम शो के एपिसोड 18 में खूब मनोरंजन देखने को मिला। गेम के लिए दो प्रतियोगी आपस में भिड़ भी गए। ये भिड़ंत मजाकिया अंदाज में थी, इसलिए प्रशंसकों को घबराने की आवश्यकता नहीं है। 'इंडियन गेम शो' के ताजा एपिसोड में सुयश राय विजेता बने। 

इंडियन गेम शो में भारती सिंह होस्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं आदित्य नारायण, सुयश राय, कीथ, करण वीर बोहरा प्रतियोगी थे। गेम शो में प्रत्येक प्रतियोगी को हवा से झूलते हुए स्टेज पर गिरना था तथा बिना हाथ-पैर लगाए अपनी बॉडी को प्लेटफॉर्म पर ही रोकना था। इस गेम शो में सुयश राय विंनर बने। सुयश को एक हजार डॉलर का चेक प्राप्त हुआ।  

वही आदित्य नारायण, कीथ तथा करण वीर बोहरा भारती सिंह गेम शो के इस खेल में हार गए। सुयश एवं उनकी वाईफ किश्वर मर्चेंट का गेम जीतने के पश्चात खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। सुयश ने अपने बेटे के नाम पर विनिंग चेक लिया। आपको बता दें कॉमेडियन भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया ने अपना यूट्यूब चैनल पेश किया है। जिस पर इंडियन गेम शो के प्रत्येक सप्ताह 4 एपिसोड आते हैं। इस गेम शो में अलग-अलग टास्क प्रतियोगियों को दिए जाते हैं। टास्क यानी खेल जीतने के पश्चात् विजेता को प्राइज मनी दी जाती है। भारती टीवी पर इंडियन गेम शो का प्रीमियर 25 नवंबर को हुआ था।  

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -