बिग बॉस के घर में मचाएगा धमाल, होने जा रही है इस मशहूर स्टार की एंट्री
बिग बॉस के घर में मचाएगा धमाल, होने जा रही है इस मशहूर स्टार की एंट्री
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कई यूट्यूबर्स आए हैं तथा शो में अब तक टेलीविज़न और ओटीटी प्रतियोगियों के बीच झगड़ा देखने को मिलता रहता है। इस सीजन को वैसे अधिक मनोरंजक नहीं बताया जा रहा है तथा शो की TRP भी कुछ विशेष नहीं है। इसी बीच एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी को लेकर जानकारी आ रही है। किसी ऐसे प्रतियोगी के आने की बात सामने आ रही है जो मशहूर यूट्यूबर है।

यहां जिनकी बात हो रही है वो हैं लवकेश कटारिया। आप लोग जानते ही होंगे कि लवकेश, एल्विश यादव के दोस्त हैं जो बिग बॉस OTT 2 के विनर थे। सब जानते हैं कि एल्विश को विजेता बनाने के लिए लवकेश ने बहुत मेहनत की थी। उन्होंने एल्विश को विजेता बनाने के लिए जी-जान लगा दी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, नवंबर के मिड तक लवकेश की एंट्री हो सकती है।

वही अब देखते हैं यदि सच में लवकेश आते हैं तो एल्विश उन्हें विजेता बनाने के लिए कैसे सपोर्ट करते हैं। लवकेश, एल्विश के बहुत करीब हैं तथा दोनों हर समय साथ रहते हैं। इतना ही नहीं वह एल्विश के मैनेजर जैसे हैं तथा उनका सारा काम संभालते हैं तो इस कारण थोड़ा शक है कि शायद ही लवकेश आएं। खैर कुछ दिनों में पता चल ही जाएगा कि लवकेश आएंगे या नहीं। आपको बता दें कि एल्विश इन दिनों नेगेटिव वजहों से ख़बरों में हैं। एल्विश पर रेव पार्टी में सांप के वेनम का सप्लाई करने का आरोप लगा है। हालांकि एल्विश ने इन खबरों को गलत बताया है। एल्विश से इस मामले में पिछली रात पूछताछ की गई है।

नेशनल टीवी पर ऐश्वर्या शर्मा का असली रूप देख दंग रह गए फैंस, विक्की जैन बोले- 'कहां चलना है आ...'

आधी रात पुलिस के सामने पेश हुए एल्विश यादव, 3 घंटे में पूछे गए ये सवाल

'मैं अजय देवगन और काजोल जैसी नहीं बन सकी...', झलक दिखला जा के सेट पर छलका तनीषा मुखर्जी का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -