Share:
इस एक्ट्रेस से प्रभास की शादी करवाना चाहता है एक्टर का परिवार, इस कारण नहीं बन पा रही है बात
इस एक्ट्रेस से प्रभास की शादी करवाना चाहता है एक्टर का परिवार, इस कारण नहीं बन पा रही है बात

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार प्रभास इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं। कई दिनों से प्रभास की शादी की खबरें आ रही हैं। सबको अब बस प्रभास की शादी की तारीख की घोषणा का इंतजार है। वैसे प्रभास का बहुत वक़्त से अनुष्का शेट्टी के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। प्रशंसक भी जल्द ही दोनों स्टार्स को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। वैसे बता दें कि अब सिर्फ प्रशंसक ही नहीं बल्कि दोनों का परिवार भी दोनों को शादी के बंधन में बंधता देखनाा चाहते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास और अनुष्का का परिवार चाहता है कि दोनों अपना बॉन्ड और स्ट्रॉन्ग करें तथा अपने रिश्ते को और गहरा बनाएं। प्रभास के एक क्लोज सोर्स ने बताया कि प्रभास का परिवार उनकी शादी को लेकर परेशान है तथा वह चाहते हैं कि एक्टर अनुष्का के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत करें क्योंकि उन्हें भी प्रभास और अनुष्का की जोड़ी पसंद है। प्रभास एवं अनुष्का हालांकि अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं तथा सिर्फ दोस्त ही बने रहना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार, प्रभास फिलहाल सिंगल हैं तथा वह अनुष्का को डेट नहीं कर रहे हैं। दोनों बस करीबी दोस्त हैं और उनका परिवार चाहता है दोस्ती प्यार में बदल जाए।

वही कुछ दिनों पहले जब आदिपुरुष फिल्म रिलीज हुई थी तब प्रभास एवं कृति के रिलेशनशिप की खबरें ख़बरों में थीं। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कृति से जब इस बारे में पूछा गया ता तो उन्होंने इन खबरों को गलत बताया था। प्रभास अब सालार एवं कल्कि 2898 एडी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। सालार में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन लीड रोल में हैं। इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म कल्कि 2898 भी आएगी जो हिंदी और तेलुगु में रिलीज होगी तथा इसमें प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं।

अंबानी के इवेंट में सोनम कपूर ने शहनाज गिल के साथ कर दी ऐसी हरकत, वीडियो देखकर भड़के लोग

खुल गया देश का पहला सबसे बड़ा लग्जरी मॉल, रेड कार्पेट पर दिखा अंबानी परिवार

कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते नजर आए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -