हसमत जहाँ के निकाह से नाखुश था आरोपी, दिल्ली की बुलंद मस्जिद के पास चाक़ू से मार-मारकर ले ली जान, हुआ गिरफ्तार
हसमत जहाँ के निकाह से नाखुश था आरोपी, दिल्ली की बुलंद मस्जिद के पास चाक़ू से मार-मारकर ले ली जान, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक 23 वर्षीय व्यक्ति को 22 वर्षीय विवाहित महिला पर कई बार चाकू से वार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी, महिला की शादी से नाखुश था। पीड़िता और आरोपी पड़ोसी थे और एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना दिल्ली की बुलंद मस्जिद के पास हुई, जहां आरोपी शाह बाबू उस महिला से मिलने आया था, जिसकी पहचान हसमत जहां के रूप में हुई है। 

महिला से बात करते समय शाह बाबू ने अपना आपा खो दिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे महिला के सिर, चेहरे और हाथ पर कई चोटें आईं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कथित तौर पर पीड़िता की शादी से नाखुश था। घटना के बारे में जानकारी साझा करते हुए, पुलिस उपायुक्त (उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा कि, "हमें एक महिला को चाकू मारने के संबंध में दोपहर 3.25 बजे पीसीआर कॉल मिली। हसमत जहाँ के सिर, चेहरे और हाथों पर कई वार किए गए। उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे GTB अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है। आरोपी शाह बाबू को मौके से चाकू के साथ पकड़ लिया गया। साथ ही अपराध में इस्तेमाल किया गया सामान भी उसके पास से बरामद कर लिया गया है।'' 

DCP जॉय तिर्की ने कहा कि, "हसमत ने चार महीने पहले मोहम्मद मुन्ना के साथ निकाह किया था। शाह बाबू उसकी शादी से नाखुश था। हैदराबाद में एक दर्जी के रूप में काम करने वाला शाह बाबू, पीड़िता से मिलने के लिए दिल्ली आया था। उसके साथ बात करते समय, उसने अपना आपा खो दिया और उस पर कई बार चाकू से वार किया।“ घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और अपराध में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपी को जेल भेजने कि तैयारी कर रही है। 

दिल्ली से खालिस्तानी आतंकी अर्श डल्ला के दो शूटर गिरफ्तार, करने जा रहे इस 'पंजाबी सिंगर' की हत्या

MP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ हुई दरिंदगी, फर्जी GRP अफसर बनकर झाड़ियों में ले गए दो लोग और फिर...

17 वर्षीय लड़की को फेसबुक फ्रेंड ने मिलने बुलाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर अपने दोस्तों से कराया सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -