MP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ हुई दरिंदगी, फर्जी GRP अफसर बनकर झाड़ियों में ले गए दो लोग और फिर...

MP में रेलवे स्टेशन पर महिला के साथ हुई दरिंदगी, फर्जी GRP अफसर बनकर झाड़ियों में ले गए दो लोग और फिर...
Share:

अशोकनगर: मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ मुंगावली रेलवे स्टेशन पर अपने पति के साथ ट्रेन का इंतजार कर रही एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दोनों अज्ञात आरोपियों ने स्वयं को जीआरपी (गवर्मेंट रेलवे पुलिस) से जुड़ा बताया था। जीआरपी थाना प्रभारी जेएल अहिरवार ने बताया कि महिला की शिकायत पर दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है। 

पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात लगभग 11 बजे की है, जिसकी खबर उन्हें शनिवार प्रातः तकरीबन 4 बजे मिली। पुलिस ने बताया, चंदेरी थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ भोपाल-जोधपुर ट्रेन से जयपुर जाने के लिए मुंगावली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन छूट जाने की वजह से पति-पत्नी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर अगली ट्रेन की प्रतीक्षा कर रहे थे, तभी दो व्यक्ति आए तथा स्वयं को जीआरपी स्टाफ बताते हुए महिला एवं उसके पति से पूछताछ करने लगे।

अपराधियों ने महिला के पति से टिकट एवं आधार कार्ड मांगे तथा उसी दौरान ही एक शख्स ने महिला के पति से कहा कि तुम्हारे पास टिकट नहीं है, इसलिए तुम्हें साहब ऑफिस बुला रहे हैं। यह कहकर वह पति को लेकर एक तरफ चला गया, जबकि दूसरा व्यक्ति वहीं खड़ा रहा, कुछ देर पश्चात् उसने महिला से कहा कि तुम्हें भी साहब बुला रहे हैं। तत्पश्चात, वह महिला को लेकर स्टेशन के पीछे झाड़ियों में चला गया तथा महिला के साथ बलात्कार किया। कुछ देर पश्चात् पहला आरोपी भी अकेला ही लौट आया और उसने भी महिला के साथ बलात्कार किया। घटना के पश्चात् महिला स्टेशन पर पहुंची तथा डायल 100 पर वारदात की खबर दी। महिला की शिकायत पर मुुंगावली पुलिस रेलवे स्टेशन पहुंची ततः अशोकनगर जीआरपी को इसकी खबर दी। जीआरपी पुलिस अशोकनगर ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

'आप निज्जर की हत्या के लिए जिम्मेदार..', न्यूयॉर्क गुरूद्वारे में भारतीय राजदूत तरनजीत सिंह संधू को खालिस्तानियों ने घेरा, की धक्कामुक्की

हैरतंअगेज! चौथी कक्षा के बच्चों में हुई लड़ाई, 3 ने मिलकर छात्र को राउंडर कंपास से 108 बार गोदा, हुआ ये हाल

गुजरात में बिजली गिरने से 20 लोगों की दुखद मौत, गृह मंत्री ने जताई संवेदना, राहत कार्य में जुटा प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -