Share:
17 वर्षीय लड़की को फेसबुक फ्रेंड ने मिलने बुलाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर अपने दोस्तों से कराया सामूहिक बलात्कार
17 वर्षीय लड़की को फेसबुक फ्रेंड ने मिलने बुलाया, फिर सुनसान जगह ले जाकर अपने दोस्तों से कराया सामूहिक बलात्कार

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके फेसबुक फ्रेंड ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आरोपी पहले लड़की को जबरदस्ती एक सुनसान स्थान पर ले गया। वहां आरोपी और उसके दोस्तों ने मिलकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार किया। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 नवंबर को नाबालिग लड़की बैंक से घर वापस जा रही थी। शाम साढ़े पांच बजे रास्ते में उसके फेसबुक फ्रेंड रामू कुशवाहा ने उसे कॉल किया। रामू ने लड़की से उसका लोकेशन पूछा तथा उसे मोतीझील पर इंतजार करने को कहा। कुछ ही देर पश्चात् रामू एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो में मोती झील पहुंचा। उसके साथ दो और लड़के थे। एक की पहचान सरविंद (पूर्व विधायक अजब सिंह का भतीजा) और छोटे खान के तौर पर हुई है। नाबालिग का फेसबुक वाला दोस्त उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर एक सुनसान स्थान पर ले गया।

सुनसान स्थान पर रामू तथा उसके दोस्तों ने नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। लड़की के विरोध करने के बाद भी तीनों आरोपियों ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। लड़की बेहोश हो गई। होश में आने के पश्चात् वो किसी प्रकार पुलिस स्टेशन पहुंची तथा आपबीती सुनाई। शिकायत दर्ज करने के पश्चात् पुलिस ने रामू और सरविंद को गिरफ्तार कर लिया है। छोटे अभी फरार है। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

हैरतंअगेज! चौथी कक्षा के बच्चों में हुई लड़ाई, 3 ने मिलकर छात्र को राउंडर कंपास से 108 बार गोदा, हुआ ये हाल

गुजरात में बिजली गिरने से 20 लोगों की दुखद मौत, गृह मंत्री ने जताई संवेदना, राहत कार्य में जुटा प्रशासन

शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -