Share:
पुलिस हिरासत में हुई आरोपी की मौत, थाने में घरवालों ने मचाया बवाल
पुलिस हिरासत में हुई आरोपी की मौत, थाने में घरवालों ने मचाया बवाल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट मामले में गिरफ्त में लिए गए अपराधी मोहम्मद गोलू की मौत हो गई। शुक्रवार को उसके परिजन एवं गांव के लोगों ने पुलिस पिटाई से मौत होने का आरोप लगाते हुए थाने में खूब बवाल किया। साथ ही लगभग 200 के आंकड़े में पहुंचे गांव के लोगों ने एनएच-74 पर हंगामा किया। इससे लगभग 3 घंटों तक जाम की स्थिति बनी रही। 

मामला देवरिया थाना क्षेत्र का है। खबर के अनुसार, दो सीएसपी संचालक से लूट के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम मोहब्बतपुर के मोहम्मद गोलू, मोहम्मद इम्तियाज एवं लखनौरी के नौशाद को पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया गया। तीनों को रात में देवरिया थाने पर रखा। बृहस्पतिवार की प्रातः तीनों के परिजन उनसे मिलने देवरिया थाना पर पहुंचे। लेकिन, परिजनों को गोलू, इम्तियाज एवं नौशाद से मिलने नहीं दिया गया। तत्पश्चात, परिजन हंगामा करने लगे। फिर देवरिया थाने की पुलिस इम्तियाज और नौशाद को इलाज कराने लिए पीएचसी ले जाने लगी। गोलू को नहीं देख उसके पिता मुर्तजा अली ने पुलिस पिटाई से गोलू की मौत होने और शव को गायब करने का आरोप लगाने लगे। 

गोलू के घरवालों ने बताया कि रात के 12 बजे पुलिस ताला तोड़कर गोलू एवं 2 लोगों को पुलिस ले गई। पुलिस आरोप लगा रही थी कि तीनों ने 5 लाख की लूटपाट की है। पुलिस ने गोलू को हम लोगों के सामने इतना मारा कि आज उसकी मौत हो गई है। गोलू हैदराबाद में जेसीबी चलाता था एवं कुछ दिनों पहले ही गांव आया था। अब हम लोगों को न्याय चाहिए। मामले में सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जिला के वरीय पुलिस पदाधिकारी से खबर प्राप्त हुई कि देवरिया थाना में तीन लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया था। इसमें से एक युवक की मौत हो गई है। दो लोगों का उपचार चल रहा है। किस मामले में पूछताछ के लिए इन व्यक्तियों  को लाया गया था। मामला सच है या नहीं और इसके लिए कौन लोग जिम्मेदार है। इसकी तहकीकात की जा रही है। 

भाजपा संगठन में हुआ बड़ा बदलाव, इन नेताओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

UP के स्कूलों में रद्द की गई मुहर्रम की छुट्टी, PM मोदी का कार्यक्रम देखेंगे बच्चे

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, गणपति उत्सव पर रेलवे चलाएगा 300 स्पेशल ट्रेनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -