आरोपी ने केस वापस ना लेने पर फिर की दुष्कर्म की कोशिश
आरोपी ने केस वापस ना लेने पर फिर की दुष्कर्म की कोशिश
Share:

बांदा : उत्तर प्रदेश में आये दिन जुर्म बढ़ते जा रहे हैं जिसकी रोकथाम की सरकार के सारी योजनाए फेल होती प्रतीत हो रही हैं और दूसरी तरह यूपी पुलिस बदमाशों को ढेर करने में जुटी हुई है बावजूद इसके अपराधियों के होंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने बनड़ा जिले में बिसंड़ा थाने के तेंदुरा गांव में दो महिलाओं से दुष्कर्म करने की कोशिश की.

मिली जानकारी के अनुसार एक दुष्कर्म के मामले को वापस ना लिए जाने पर शनिवार को आरोपी ने खेत में चारा काटने गई पीड़िता और उसकी जेठानी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. रविवार सुबह पुलिस अधीक्षक को पीड़िता के परिवार के सदस्य ने शिकायत पत्र में बताया कि शिवराम नाम के युवक ने बीते साल उसके छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने दलित परिवार से ताल्लुक रखने वाली पीड़िता की शिकायत पर ध्यान ना देते हुए आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया और आरोपी ने कई बार पीड़िता को शिकायत वापस लेने के लिए दवाब बनाया.

अपनी शिकायत में संतोष ने बताया की शनिवार को हथियार के बल पर एक बार फिर आरोपी ने उसकी पत्नी और उसके छोटे भाई की पत्नी से दुष्कर्म का प्रयास किया और पुलिस अभी भी उसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर रही क्योंकि पुलिस आरोपी के प्रभाव में है. वहीँ इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि पिछले साल दर्ज किये गए मामले में जांच की जा चुकी है और आरोप पत्र अदालत में दाखिल भी करा दिया गया है. अदालत से आदेश आने के बाद मामले में आगे की कार्यवाही की जायेगी और आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

यूपी पुलिस सख्त, डकैत पस्त

मात्र एक रुपए के लिए किया मर्डर

दिनदहाड़े गोली मार कर लाखों लुटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -