अनुपम खेर की माँ ने देखी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 100 में से दिए इतने नम्बर

Jan 11 2019 03:11 PM
अनुपम खेर की माँ ने देखी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', 100 में से दिए इतने नम्बर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म को क्रिटिक्स और सेलेब्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है लेकिन कुछ लोगों ने इसे ख़राब बता दिया है. इस फिल्म में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना के काम की खूब सराहना हो रही है. इस बीच हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उनकी माँ फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर कर रही है. अपनी माँ के रिव्यू को अनुपम ने बाकि रिव्यूज से बड़ा बताया है.

इस वायरल वीडियो में अनुपम की मां कह रही हैं कि- ''फिल्म बहुत अच्छी लगी, दुनिया को भी अच्छी लगी. मनमोहन सिंह बहुत अच्छे लगे. बहुत ही शरीफ थे वे बेचारे. वे दूर से भी शरीफ लगते थे. तभी तो लोग शरीफ को बूवकूफ मानते हैं. लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि वे बहुत तेज होते हैं.'' वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां से अपनी एक्टिंग के बारे में पूछते हुए कहते हैं कि आप मुझे 100 में से कितने नंबर देंगी?'' 

तो इसके जवाब में उनकी मां कहती हैं कि, ''मैं 100 में से 100 नंबर दूंगी. तू करता क्या है. जब मैं फिल्म देख रही थी तो सोच रही थी ये क्या देख रही हूं? ये क्या हो रहा है? वही मेरे दिमाग में नाच रहा है, पता नहीं क्यू? मुझे लगा ये बिट्टू नहीं कोई और ही है. ये तू करता क्या है?'' आपको बता दें इस फिल्म में अनुपम पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म के जरिए मनमोहन सिंह के कार्यकाल और उनकी पर्सनल लाइफ को दिखाया जाएगा. फिल्म की कहानी मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू का किरदार निभा रहे हैं. इन दोनों कलाकारों के अलावा इस फिल्म में अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर भी अहम भूमिका में हैं.

'द एक्सिडेंटल...' में हुआ खुलासा, मनमोहन सिंह या सोनिया नहीं ये शख्स चलाना चाहता था PMO

'दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखने के बाद बॉलीवुड कलाकारों ने दिया ऐसा रिएक्शन

'The Accidental..' Review : फिल्म की ख़राब कहानी से अनुपम खेर की एक्टिंग पर फिरा पानी