बीएमडब्ल्यू M3 और M4 के नए मॉडल को 2021 में किया जाएगा लॉन्च

बीएमडब्ल्यू M3 और M4 के नए मॉडल को 2021 में किया जाएगा लॉन्च

बीएमडब्ल्यू अपने ग्राहक को लुभाने में कभी विफल नहीं रहा है । 2021 बीएमडब्ल्यू एम 3 और एम 4 के आधिकारिक लॉन्च के कुछ ही समय बाद अग्रणी जर्मन कार कंपनी ने लॉन्च किए दो मॉडलों के लिए एम परफॉर्मेंस पार्ट्स की एक श्रृंखला प्रकाशित की है । कुल मिलाकर बीएमडब्ल्यू लगभग तीन दर्जन कारों को लांच करने की अनुमति प्रदान की है, वहीं नए मॉडल M3 और M4 की अनुमति होगी । सबसे उल्लेखनीय बात यह है कि चीजों को आगे बढ़ाना दोनों मॉडलों के लिए एक अद्वितीय निकास प्रणाली है जो कार्बन फाइबर विसारक के बीच में केंद्रीय रूप है।

एक प्रमुख ऑटोमोबाइल ने हाल ही में अपने निकास लेआउट को प्रकट किया, यह कल्पना करके कि यह एम 4 जीटीएस मॉडल द्वारा उपयोग किया जाएगा। जाहिर है, यह केवल एम परफॉर्मेंस पार्ट्स का विकल्प है। बीएमडब्ल्यू बताता है कि इस निकास का वाल्व नियंत्रण है और टेलपाइप्स को हल्के टाइटेनियम से बनाया गया है। कहीं और, जर्मन कार निर्माता ने एक एम परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स सस्पेंशन सिस्टम का निर्माण किया है जिसमें कॉइल-ओवर शामिल हैं जो मालिकों को सवारी की ऊंचाई को ट्विस्ट करने की अनुमति देते हैं। एक और महत्वपूर्ण प्रदर्शन संशोधन नए स्पोर्ट्स ब्रेक पैड के रूप में आता है जो छोटी ब्रेकिंग दूरी, बेहतर प्रतिक्रिया विशेषताओं और उच्च तापीय प्रतिरोध को सुनिश्चित करता है।

बीएमडब्ल्यू नए M3 और M4 को विभिन्न 19-, 20-, और 21 इंच के पहियों के साथ भी लॉन्च कर रही है, जिनमें से कुछ जाली और जमे हुए गोल्ड, जेट ब्लैक और फ्रोजन गनमेटल ग्रे फिनिश में उपलब्ध हैं। अन्य बाहरी संशोधनों में एक बड़ा कार्बन फाइबर रियर विंग, कार्बन-सिरेमिक ब्रेक, कार्बन एयरो फ़्लेक्स, कार्बन किडनी ग्रिल और कार्बन साइड स्कर्ट अटैचमेंट शामिल हैं। उपलब्ध अपग्रेड केबिन में जारी है और इसमें एम परफॉर्मेंस स्टीयरिंग व्हील, कार्बन फाइबर पैडल शिफ्टर्स, यूनिक फ्लोर मैट्स, डोर सिल स्ट्रिप्स और विभिन्न कार्बन फाइबर और अल्केंटा एक्सेंट शामिल हैं।

Kia Sonet एसयूवी ने मचाया तहलका, 25000 के पार पहुंची बुकिंग

24 घंटे नशे में रहता है इस बीमारी से ग्रसित व्यक्ति, जानिए क्या है ये

उत्तर प्रदेश में हुआ भयंकर सड़क हादसा, चार की हुई मौत, सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट