Kia Sonet एसयूवी ने मचाया तहलका, 25000 के पार पहुंची बुकिंग

Kia Motors India ने अपनी न्यू सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कार Kia Sonet को पेश किया है। यह एक सब-4-मीटर कार है मतलब इसकी लंबाई 4 मीटर से कम है। देश में Kia ने Sonet के बेस वेरिएंट HTE को 6.71 लाख रुपये के आरम्भिक दाम के साथ उतारा है, वहीं शीर्ष मॉडल GTX+ का दाम 11.99 लाख रुपये है। Kia Sonet अपने फीचर्स तथा कम दाम के कारण इस सेगमेंट में तहलका मचा देने का वादा कर रही है। कस्टमर 25,000 रुपये की टोकन रकम देकर किआ के सभी ऑफिशियल डीलरशिप अथवा कंपनी के पोर्टल पर जाकर इस कार की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। 

वही किआ सोनट के पेश समारोह के दौरान, कोरियाई कार मेकर ने कहा कि देश में उसकी नवीनतम पेशकश को रोजाना औसतन करीब 1,000 बुकिंग प्राप्त हो रही है। किआ ने कहा कि 20 अगस्त से Kia Sonet की प्री-बुकिंग आरम्भ कर दी गई थी। सोनेट को लेकर व्यक्तियों की दीवानगी का इस बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि इसकी प्री-बुकिंग आरम्भ होने के प्रथम दिन ही Kia Sonet की 6,500 से अधिक कस्टमर ने इसे बुक कर दिया था। साथ ही अब तक, बुकिंग 25,000 का आंकड़ा पार कर चुकी है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, सॉनेट डिलीवरी लॉजिस्टिक्स ऐसे इशारा देता है कि वेरिएंट्स के आधार पर इस कार के लिए 4-5 सप्ताह से लेकर 8-9 सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है। पेट्रोल 1.2l 5MT HTE वेरिएंट के लिए सबसे अधिक 8-9 सप्ताह की वेटिंग पीरियड है। पेट्रोल 1.2 5MT HTK, 1.0T iMT HTK Plus, 1.0T 7DCT HTK Plus, डीजल 1.5 6MT HTK, तथा 1.5 6MT HTX Plus के लिए 6-7 सप्ताह का वेटिंग पीरियड है। शेष वेरिएंट्स इस वक़्त 4-5 सप्ताह के वेटिंग पीरियड के साथ उपलब्ध हैं। इसी के साथ ये कार बेहद ही शानदार है। 

टोयोटा अपने बयान से पलटी, ना कहने के बाद कंपनी ने देश में विस्तार योजना की बनाई रणनीति

सिर्फ 5.22 लाख में Citroen ने लॉन्च की अपनी इलेक्ट्रिक कार Ami

नेक्सॉन की ये कार फुल चार्जिंग में दौड़ेगी 312 किलोमीटर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -