उत्तर प्रदेश में हुआ भयंकर सड़क हादसा, चार की हुई मौत, सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट
उत्तर प्रदेश में हुआ भयंकर सड़क हादसा, चार की हुई मौत, सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के अयोध्या शहर में बहुत दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। घटना में चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि नौ व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं, इस हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम ने भी अफसरों को निर्देशित किया है कि शीघ्र से शीघ्र घायल व्यक्तियों का उपचार कराया जाए, इसके साथ-साथ घटना की रिपोर्ट दें।

बता दे ये हादसा एनएच 28 हाइवे पर थाना रौनाही के सोहावल चौराहे के समीप हुआ। जुबेरगंज के समीप रविवार प्रातः लगभग पांच बजे टैंपो तथा ट्रक की टक्कर हुई में चार व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि नौ व्यक्ति घायल हो गए। जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इनमें से दो व्यक्तियों को इलाज के पश्चात् हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। वही बताया जा रहा है कि ऑटो गलत दिशा में था। हादसे का शिकार हुए व्यक्ति ऑटो से सरयू के ढेमवा घाट पर मछली पकड़ने जा रहे थे। मृतक एवं घायल थाना पूराकलंदर के भदरसा के रहवासी हैं। 

वही सुचना प्राप्त हुई है कि ऑटो में कुल 13 व्यक्ति सवार थे। प्रातः ऑटो चालक मार्ग भटक गया था, जिसके कारण सभी ऑटो सहित गलत दिशा में वापस लौट रहे थे। इसी दौरान एक ऑटो और सामने से आ रहे तेज गति ट्रक की टक्कर हो गई। वही इस हादसे पर संवेदना जताते करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से घायलों के बारे में जानकारी ली है। साथ-साथ अफसरों से केस में रिपोर्ट देने को कहा है। इसके साथ ही मामले की जाँच लगातार जारी है। 

अमेरिका से इंस्टाग्राम के जरिए मंगवाते थे ड्रग्स, NCB ने किया भंडाफोड़

कृषि विधेयक पर राज्यसभा में हुआ भारी हंगामा, तोड़े गए माइक

असम से जुड़े अहम मुद्दों पर गृह मंत्रालय की बड़ी बैठक, सीएम सोनोवाल रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -