'वो शक्ति पैदा नहीं हुई..', घूँघट हटाकर लोगों के बीच पहुंची कमलनाथ की बहु, दलबदलुओं पर बोला हमला
'वो शक्ति पैदा नहीं हुई..', घूँघट हटाकर लोगों के बीच पहुंची कमलनाथ की बहु, दलबदलुओं पर बोला हमला
Share:

छिंदवाड़ा: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही जोर-शोर से प्रचार अभियान में जुट गई हैं।  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ रहे हैं। इसी बीच एक उल्लेखनीय कदम में, उनकी पत्नी प्रिय नाथ घूँघट हटाकर लोगों के बीच पहुँच गईं हैं और अपने पति के चुनावी अभियान में शामिल हो गई हैं। उन्होंने कमल नाथ के खेमे से अलग होकर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की कड़ी आलोचना की और अग्निपरीक्षा के वक़्त उन पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया।

अपना संकल्प व्यक्त करते हुए, कमल नाथ की बहू प्रिया ने कहा, "हममें से कोई भी हिम्मत नहीं हारेगा। हर जगह लोग मुझे सलाह देते हैं कि डरो मत, और मैं जवाब देती हूं कि मैं डरती नहीं हूं, बस दुखी हूं। यह देखकर निराशा होती है कि पिताजी कमल नाथ जिन्हे अपना मानते थे, जिन पर हमने विपत्ति के समय में भरोसा किया था, उन लोगों द्वारा हमें धोखा दिया जा रहा है। हालांकि, हमारी ताकत अटूट बनी हुई है।'

 

अपने स्थायी बंधन पर जोर देते हुए, प्रिया ने पुष्टि की, "हम 44 साल से एक साथ हैं और वो शक्ति पैदा नहीं हुई, जो 44 दिनों में इस रिश्ते को तोड़ सके।  हम एक नई क्रांति के साथ आगे बढ़ेंगे।" गौरतलब है कि प्रिया नाथ पहले घूंघट में प्रचार करती थीं, लेकिन अब वह बिना घूंघट के ही लोगों से सीधे जुड़ रही हैं।   

हाल ही में, छिंदवाड़ा के मेयर विक्रम अहाके और विधायक कमलेश शाह सहित कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो गए हैं। कमल नाथ के गृह जिले छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। नकुल नाथ ने 2019 के चुनाव में छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ा था और कांग्रेस के लिए राज्य की एकमात्र सीट जीती थी। कमलनाथ खुद इस सीट से नौ बार सांसद चुने जा चुके हैं। इस बार बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

'दुनिया की सभी एजेंसियां आज भारत की रेटिंग बढ़ा रही, लेकिन कांग्रेसी चिल्ला रहे..', जबलपुर में बोले जेपी नड्डा

'देश में आग लग जाएगी, क्या ये लोकतंत्र की भाषा है ?', राहुल गांधी के बयान पर भड़के पीएम मोदी

ये कैसी विपक्षी एकता ? महबूबा मुफ़्ती के गढ़ में फारूक अब्दुल्ला ने उतार दिया उम्मीदवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -