वो रहस्यमयी घर, जहां आए दिन लग रही है आग, पुलिस भी हुई हैरान
वो रहस्यमयी घर, जहां आए दिन लग रही है आग, पुलिस भी हुई हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत हल्द्वानी के उस रहस्यमयी घर में पहुंचे जहां एक परिवार बीते 1 माह से डर के साए में जी रहा है। दरअसल, इस घर में एक के पश्चात् एक विचित्र घटनाएं घट रही हैं। यहां तल्ला गोरखपुर निवासी उमेश पांडे का मकान इन दिनों रहस्यमयी आग के चलते पहेली बना हुआ है। घर में कभी भी आग लग जाती है। बिजली के कनेक्शन काटने के बाद भी यहां बार-बार बिजली आ जाती है। फिर बाद में वह आग में परिवर्तित हो जाती है।

वही ऐसे में परिवार पूरी रात सो नहीं पा रहा है। विद्युत विभाग एवं जिला प्रशासन रहस्यमयी तरीके से लगने वाली इस आग की तहकीकात में जुटा हुआ है। परिवार का कहना है कि 8 नवंबर को ग्रहण और भूकंप के पश्चात् उनके बिजली के बोर्ड में अचानक आग लग गई थी। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने विद्युत विभाग को बुलाकर घर का कनेक्शन कटवा दिया। मगर कनेक्शन कटने के पश्चात् भी घर में लगे जगह-जगह लगे प्लास्टिक के बिजली के बोर्ड और तार फिर से अचानक जलने लगे।
 
परिवार के लोगों का कहना है कि बीते 20 दिनों में घर में जगह जगह आग लग रही है। लोहे की अलमारी एवं बेड के भीतर रखे कपड़ों के अतिरिक्त बेड पर रखे गद्दों तक में आग लग चुकी है। बीते 20 दिनों से आग लगने की लगभग 20 घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले बुधवार को घर के बाहर रखे कूलर में भी अचानक आग लग गई थी। परिवार के सदस्यों का कहना है कि बीते 20 दिनों में घर में जगह जगह आग लग रही है। लोहे की अलमारी एवं बेड के भीतर रखे कपड़ों के अतिरिक्त बेड पर रखे गद्दों तक में आग लग चुकी है। बीते 20 दिनों से आग लगने की लगभग 20 घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले बुधवार को घर के बाहर रखे कूलर में भी अचानक आग लग गई थी। निरंतर रुक-रुक कर घर में लग रही आग के पश्चात् पूरा परिवार दहशत में है। उन्होंने घर का पूरा सामान खाली करके बाहर रख दिया है। परिवार के सभी सदस्य पूरी रात जागकर घर की चौकीदारी करते हैं। परिवार ने बताया कि कभी भी अचानक धुआं और जलने की गंध आ जाती है। तत्पश्चात, परिवार के सदस्य दौड़कर आग को बुझाते हैं।

केजरीवाल को देने होंगे इन सवालों के जवाब, आदेश गुप्ता ने दी चुनौती

रोहित-कोहली और बुमराह के 'आराम' से गावस्कर नाराज़, बोले- इतने ब्रेक की जरुरत क्या ?

सरेआम महिला ने कर दी समधी की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -