गठबंधन पर बोले शशि थरूर- बीजेपी को हराने के लिए एक साथ आएंगे
गठबंधन पर बोले शशि थरूर- बीजेपी को हराने के लिए एक साथ आएंगे
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने भरोसा व्यक्त किया कि कांग्रेस (Congress) के खिलाफ बोलने वाले विपक्षी दल एक साथ आएंगे, क्योंकि उन सबका लक्ष्य बीजेपी को पराजित करना है। थरूर का ये बयान ऐसे समय आया है जब तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बगैर कांग्रेस के गठबंधन बनाने को लेकर बयान दिया था।

पूर्व केंद्रीय मंत्री थरूर ने सुशासन हफ्ता मनाने के केंद्र के निर्णय पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) सरकार का मजाक उड़ाया तथा बताया कि "सुशासन का सार" बीते सात वर्षों से गायब है, क्योंकि नारों तथा प्रतीकवाद की राजनीति ने सुशासन की बजाय ले ली है। थरूर ने अपनी पुस्तक ‘प्राइड, प्रेजुडिस एंड पंडित्री’ के विमोचन के चलते इल्जाम लगाया, "वर्तमान में देश में स्वतंत्र आवाजों का गला घोंटा जा रहा है।"

वही थरूर ने कहा, "राजनीति में एक हफ्ता भी बहुत लंबा वक़्त होता है। अगले लोकसभा चुनाव के लिए अब भी ढाई वर्ष शेष हैं। हमें आशा है कि जो लोग अलग-अलग सुर में बोल रहे हैं वे भारतीय जनता पार्टी को पराजित करने के लिए एक साथ आएंगे। लक्ष्य न सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को बल्कि उसकी नीतियों और राजनीति को भी हराना है।" हालिया दिनों में तृणमूल कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ाई लड़ने में नाकाम रहने के लिए कांग्रेस पर हमला किया है।

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -