Share:
सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'ठरकी केजरीवाल' ?
सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'ठरकी केजरीवाल' ?

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक नए विवाद में फंसते नज़र आ रहे हैं। उन्होंने राजनीति में कदम तो यह बोलकर रखा था कि, वे पॉलिटिक्स को बदलने आए हैं, किन्तु वे अक्सर उन्ही कारणों से चर्चा में रहते हैं, जो नेतागिरी में अमूमन सुनने को मिलते हैं। हालांकि, फिलहाल मामला नेतागिरी का नहीं, बल्कि कुछ और है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इस समय #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) ट्रेंड कर रही है।

 

सोशल मीडिया यूज़र्स इस हैशटैग #TharkiKejriwal के साथ एक सुंदर युवती की तस्वीरों के साथ अरविंद केजरीवाल का नाम जोड़ रहे हैं। दरअसल, ट्विटर पर @Esmee4Keeps नाम का एक अकाउंट है। इस अकाउंट की प्रोफाइल फोटो किसी युवती की है, जिसने छोटे- छोटे कपड़ों में अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रखी है। सोशल मीडिया यूज़र्स का दावा है कि, अरविंद केजरीवाल इस युवती के ट्विटर हैंडल को फॉलो कर रहे है। इसके साथ ही यूज़र्स ने सबूत के तौर पर फोटो-वीडियो भी मुहैया कराए हैं।

 

हालांकि, किसी महिला को फॉलो कर लेने भर से कोई व्यक्ति ठरकी नहीं हो जाता है। जब हमने @Esmee4Keeps नाम के अकाउंट को देखा, तो उसमे एक युवती की कुछ तस्वीरें नज़र आई। भारतीय संस्कृति के अनुसार, देखा जाए तो ये तस्वीरें अंतरंग या यूँ कहें कि बेहद प्राइवेट तस्वीरों की श्रेणी में आती हैं। क्योंकि, तस्वीर में युवती ने पूरे कपड़े भी नहीं पहन रखे हैं। 

 

अब इस बात की पुष्टि तो नहीं हो पाई है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उस युवती को फॉलो किया था या नहीं। लेकिन, सोशल मीडिया पर ही ऐसी चर्चाएं चल रहीं हैं कि शायद केजरीवाल से गलती से फॉलो बटन दब गया होगा।  हालांकि, फिलहाल @Esmee4Keeps के हैंडल को केजरीवाल फॉलो करते नहीं दिख रहे हैं, हो सकता है बवाल मचने के बाद अनफॉलो कर दिया गया हो।

 

बहरहाल, जो भी हो सोशल मीडिया की जनता, न तो नेता हैं जो करके भूल जाए और न ही किसी पार्टी की कार्यकर्ता है, वो तो सामान्य पब्लिक है। इसलिए केजरीवाल भी जनता के लपेटे में आ गए और सोशल मीडिया पर #TharkiKejriwal (ठरकी केजरीवाल) ट्रेंड करने लगा।

'कई हजार करोड़ का खेल है भाई...', छत्तीसगढ़ में हुई ED की रेड पर बोले रमन सिंह

'मुसलमानों से सामान न खरीदें हिंदू...', आखिर क्यों तेजस्वी ने दिया ऐसा बयान?

शाह ने पुरे किए राजनीति में 20 साल, CM नीतीश बोले- 'जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -