भूटानी बच्चे भारत का जता रहे है आभार, वीडियो शेयर कर कहा-थैंक यू...
भूटानी बच्चे भारत का जता रहे है आभार, वीडियो शेयर कर कहा-थैंक यू...
Share:

अभी पूरी दुनिया में कोरोना ने हाहाकार मचा रखा है, वही अपने पड़ोसी देशों की सहायता करते हुए भारत ने हाल ही में कई देशों को कोरोना टीके भेजे है। उनमें से एक भूटान भी है। ऐसे में भूटान की एक नन्ही बच्ची का प्यारे से वीडियो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सभी व्यक्तियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ये वीडियो तथा क्यूट बच्ची का मासूम स्टाइल व्यक्तियों को बहुत पसंद आ रहा है।

भूटान में भारत की एम्बेसडर रुचिरा कंबोज ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप साझा की है जिसमें खेनब येदजिन सेल्डन नाम की एक बाल स्टार ने भारत सरकार को भूटान में कोरोना वायरस के टीके भेजने के लिए आभार व्यक्त किया है। इस क्लिप के आरम्भ में सेलेडेन ने स्वयं का परिचय देते हुए किया। जिसके पश्चात् वह कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए भारत सरकार का आभार जाहिर करती हैं। वीडियो का आखिर उसके शुक्रिया शब्द के साथ हुआ। भारत ने #VaccineMaitri के तहत भूटान सहित कई पड़ोसी देशों को कोरोना वैक्सीन भेजी है।

वही हाल ही में ट्विटर पर साझा किए गए इस वीडियो को तकरीबन 10,000 व्यक्तियों ने देखा है तथा उस पर अपने रिएक्शंस दिए हैं। उपयोगकर्ताओं को नन्ही खेनब का थैंक यू मैसेज तथा आभार जाहिर करने का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे एक दूसरे को साझा कर रहे हैं। लोग इस पर प्यार भरे कमेंट तथा प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आशिक हो तो ऐसा: सड़क पर 2.5 किलोमीटर तक लिख डाला I Love You, I Miss You

अपनी विदाई में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि लोग बोले- 'वाह वुमनिया'

इस पहाड़ी इलाके में छिपा है 18 किलो सोना, एक कविता से खोज सकते हैं आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -