अपनी विदाई में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि लोग बोले- 'वाह वुमनिया'
अपनी विदाई में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा कि लोग बोले- 'वाह वुमनिया'
Share:

शादी प्यारभरा बंधन है लेकिन इस बंधन के दौरान एक लड़की खूब रोती है। उसके रोने की वजह से आप सभी वाकिफ होंगे। शादी के बाद एक लड़की को अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है और इसी के चलते वह रोते हुए निकलती है। हर शादी में यह होता है। आपने देखा होगा शादी के फेरो के बाद विदा होती दुल्हन को देखकर हर कोई भावुक हो जाता है क्योंकि उसके आंसू किसी से देखे नहीं जाते। वैसे अब जमाना बदल गया है। अब फेरो के बाद विदा होती दुल्हन रोती नहीं है बल्कि ख़ुशी-ख़ुशी जाती है। अब इस समय एक ऐसा ही अनोखा विदाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन के अनोखे और बिंदास अंदाज को वाहवाही मिल रही है।

 

आप देख सकते हैं यह वीडियो स्नेहा सिंघी उपाध्याय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में स्नेहा की शादी का मौका नजर आ रहा है और शादी के बाद स्नेहा अपने पति के साथ विदा हो रही है। आप देख सकते हैं वीडियो में वो रोती नहीं है और ना ही दुख मनाती है। वहीं इस दौरान उसके परिवार के लोग भी खुश दिख रहे हैं। इसी बीच दुल्हन फूलों से सजी गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठती है और सबको बाय बोलते हुए पति को साथ लेकर चली जाती है।

आप देख सकते हैं स्नेहा के पति दूल्हे की पौशाक में ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठे हैं जबकि स्नेहा ने ड्राइविंग सीट संभाली है। अपने इस अनोखे वीडियो को शेयर करते हुए स्नेहा ने कैप्शन में लिखा है - ये वाकई मजेदार था। सच में यह मजेदार ही है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह खुश हो रहा है। इसे देखकर कहा जा सकता है रोती दुल्हनों का जमाना खत्म हो रहा है और अब नए जमाने की वुमनिया आ गई है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट में ओह वुमनिया, वाह वुमनिया लिखा है।

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

श्रीलंका को इस महीने मिलेगी रूसी टीके की 20,000 खुराक

जेशोरेश्वरी काली मंदिर में पीएम मोदी की प्रार्थना, बोले- कोरोना से मुक्ति दिलाएं माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -