अब सिनेमा घरों से पहले इस जगह रिलीज़ होगी थालपति विजय की मूवी
अब सिनेमा घरों से पहले इस जगह रिलीज़ होगी थालपति विजय की मूवी
Share:

पिछले कुछ दिनों से कॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्म उद्योग ने अभिनेता सूर्या और अपनी अगली फिल्म 'Ponmagal Vandhal' को रिलीज़ करने का फैसला कर रहा है, जिसमें अमेजन प्राइम टाइम पर नाट्य विमोचन पर ज्योतिका अभिनीत है. वहीं इस बात को लेकर थिएटर मालिक बेहद नाराज़ नज़र आ रहे है. और बड़े स्टार की अन्य फिल्मों का बहिष्कार करने की धमकी दे रहे हैं लेकिन उनका 2D एंटरटेनमेंट बैनर 1 मई को फिल्म रिलीज करने पर अड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, एक और चर्चा कोदंबक्कम क्षेत्र में दौर शुरू हो गई कि लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलपति विजय और विजय सेतुपति की फिल्म 'MASTER' भी अमेज़ॅन प्राइम पर डेब्यू करने वाली है. जब हम टीम के करीबी सूत्रों के संपर्क में आए, तो उन्होंने यह कहते हुए रिपोर्टों को बढ़ा दिया कि यह फिल्म एक ही मंच पर प्रदर्शित होगी, लेकिन इसके नाट्य प्रदर्शन के पूरा होने के बाद और वे रिलीज की तारीख तय करने से पहले सामान्य स्थिति का इंतजार कर रहे हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत स्कोर के साथ लोकेश कांगराज द्वारा निर्देशित  मास्टर ’में विजय और विजय सेतुपति हैं जिसमें नायक और खलनायक क्रमशः एंड्रिया जेरेमिया, मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज और अर्जुन दास ने अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बचपन की यादें

स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी मुखर्जी, यहाँ देखे फोटो

लॉकडाउन में इस तरह वक्त बिता रही है अभिनेत्री सयंतिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -