थाला अजित को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी
थाला अजित को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी
Share:

तमिल इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता थाला अजित के परिवार में खौफ है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, थाला अजित 'को बम उड़ाने की धमकी मिली जो एक धोखा निकला। बता दें कि इससे पहले पिछले साल भी अजित कुमार को बम की धमकी मिली थी लेकिन यह मंगलवार को मिली है। सूत्रों का कहना है कि कुछ अज्ञात लोगों ने अजित को धमकी भरा फोन किया। बदमाशों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को 31 मई को एक गुमनाम कॉल आया जिसमें कहा गया था कि चेन्नई के इंजंबक्कम इलाके में थाला अजित के आवास पर बम रखा गया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य है कि सूत्रों का कहना है कि अज्ञात कॉल फर्जी निकली क्योंकि वेधालम अभिनेता के घर पर कोई बम नहीं मिला था।

 जब उन्होंने संपर्क जानकारी को ट्रैक किया, तो उन्होंने पाया कि वह व्यक्ति मरक्कनम का भुवनेश था। भुवनेश मानसिक रूप से अस्थिर है, और उसने पहले पुलिस डिस्पैच सेंटर को बुलाया और उन्हें बम से डराकर ब्लैकमेल किया। उन्होंने पहले रजनीकांत से संपर्क किया था। हैरानी की बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब अजित को इस तरह के कॉल आए। इससे पहले उन्हें 2014 और 2017 में इस तरह के कॉल आए थे।

किडनेपिंग केस: पप्पू यादव को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने खारिज की याचिका

'विदेश जाने की उम्मीद में बैठे बच्चों के लिए उत्पन्न हुआ बड़ा संकट, WHO के नए नियम ने खड़ी की समस्यां

जून और जुलाई में इन दिनों रहेगी बैंक की छुटियाँ, आप भी जल्द निपटा ले अपने जरुरी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -