यहां स्त्रियों के भेष में घूमते हैं पुरुष, छाया है घोर अंधविश्वास
यहां स्त्रियों के भेष में घूमते हैं पुरुष, छाया है घोर अंधविश्वास
Share:

दुनिया में न जाने क्या क्या होता है, कुछ का तो हमे पता ही नहीं होता और कुछ ऐसे होते हैं जिनके बारे में सुनकर हम हैरान रह जाते है. ऐसे ही कई अंधविश्वास भी होते हैं और ऐसी बातों को हमारे देश के लोग कुछ ज्यादा ही अच्छे से जानते हैं और उन्हें मानते भी हैं. इतना ही नहीं उन पर यकीन भी कर लेते हैं. ऐसे में आज हम आपको भारत के नहीं लेकिन एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां अंधविश्वास काफी हद तक फ़ैल चुका है. थाईलैंड में अंधविश्वास काफी ज्यादा फैला हुआ है. जानिए क्या है वो अंधविश्वास. 

महिलाओं के कपडे पहनते है पुरुष 

दरअसल, थाईलैंड में एक गाँव है जहां पर पुरुष महिलाओं की तरह कपडे पहनकर और उन्ही की तरह मेकअप करते है. इतना ही नहीं वो इन सब के साथ ही पूरे गाँव में भी घूमते है. इनके लिए कहा जाता है कि गाँव में एक विधवा आत्मा घूमती है जो पुरुष पर नजर रखती है और जैसे ही कोई पुरुष उसे दिख जाता है वो उसे अपने साथ ले जाती है. वह कोई साथी तलाश कर रही है. यानि ये किस्सा वैसा ही है जैसा कि बॉलीवुड की फिल्म में 'स्त्री' में दिखाया गया था. 

गुप्तांग पर लिखा है 'यहां कोई मर्द नहीं रहता':

इतना ही नहीं, गाँव में एक लाल रंग का पुतला भी लोगों ने बनाया है जिसका गुप्तांग 80 सेंटीमीटर का बनाया है और उस पर लिखा गया है कि गाँव में कोई मर्द नहीं रहता. यहां पर रहने वाले मर्द हमेशा लड़कियों की ड्रेस में रहते है और अपने आपको बचाने की कोशिश में लगे रहते हैं.

लोगों का टाइमपास करते हैं लिफ्ट में लगे मिरर

केरल पुलिस में अब यह काम करेगा रोबोट

यहां भाई बहन ही कर लेते हैं शादी, ऐसे हैं कुछ अजीब रिवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -