थाईलैंड ने पर्यटकों के लिए शुरू किए क्वारंटाइन के नए उपाए
थाईलैंड ने पर्यटकों के लिए शुरू किए क्वारंटाइन के नए उपाए
Share:

बैंकाक: थाईलैंड के अधिकारियों ने एक जुलाई को एक मंत्री की पुष्टि के साथ, देश के सबसे बड़े द्वीप फुकेत में प्रवेश करने के लिए टीकाकृत विदेशी यात्रियों के लिए संगरोध उपायों को उठाने के लिए छूट को मंजूरी दे दी है। सेंटर फॉर इकोनॉमिक सिचुएशन एडमिनिस्ट्रेशन, प्रधान मंत्री प्रयाण चान-ओ-चा की अध्यक्षता में, शुक्रवार को फुकेत के निजी क्षेत्र और व्यापार समूहों द्वारा प्रस्ताव को मंजूरी दी गई, जो द्वीप के निवासियों के कम से कम 70% टीकाकरण के लिए तैयार पर्यटकों, पर्यटन के लिए फिर से तैयार करने के लिए तैयार है। 

खेल मंत्री फ़िफ़ात रत्चाकत्कप्रं ने कहा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पर्यटन और खेल मंत्री फ़िफ़ात रत्चाकत्पकरन ने एक बयान में कहा कि यह कदम फुकेत को देश का पहला पर्यटन स्थल बना देगा जहाँ टीकाकरण करने वाले आगंतुकों के लिए संगरोध उपायों को लागू नहीं किया जाएगा। इस बीच, इस साल की दूसरी तिमाही के दौरान, 1 अप्रैल से 30 जून के बीच, चियांग माई, पटाया, फांग नगा, क्राबी और कोह समुई के कई प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों में टीका लगाए गए विदेशी पर्यटकों के लिए सात दिवसीय संगरोध उपायों को लागू किया जाएगा। 

तीसरे तिमाही के दौरान, टीका लगाए गए विदेशी आगंतुकों को आधिकारिक तौर पर फुकेत में रहने के लिए कम से कम सात दिनों के लिए रहने की आवश्यकता होगी, इससे पहले कि वे किसी अन्य गंतव्य के लिए रवाना हो सकें। इस वर्ष की चौथी तिमाही के दौरान अक्टूबर से दिसंबर तक, उन सभी पर्यटन स्थलों पर टीकाकृत विदेशी आगंतुकों के लिए संगरोध उपायों को पूरी तरह से हटा दिया जाएगा। सीईएसए ने अगले साल की पहली तिमाही की शुरुआत से पूरे देश को विदेशी आगंतुकों के लिए फिर से खोलने के लिए योजना बनाई है।

चुनावी बैठक से लौट रहे 4 भाजपा नेताओं की सड़क हादसे में हुई मौत, 8 हुए घायल

किसान आंदोलन: टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे 60 वर्षीय किसान की गला रेतकर हत्या

परेश रावल के बाद अब बॉलीवुड के फैशन डिजाइनर विक्रम हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -