टेस्ला कर्नाटक में अनुसंधान और विकास केंद्र की कर सकता है स्थापना
टेस्ला कर्नाटक में अनुसंधान और विकास केंद्र की कर सकता है स्थापना
Share:

एक लंबे समय से प्रतीक्षित 'टेस्ला इन इंडिया' जल्द ही होने वाला है क्योंकि अमेरिका स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कर्नाटक सरकार के साथ एक रिसर्च एंड डेवलपमेंट (आरएंडडी) केंद्र और राज्य में विनिर्माण आधार स्थापित करने के लिए बातचीत कर रहा है, उप मुख्यमंत्री ने कहा पर्दा उठाने वाले के दौरान सीएन अश्वथ नारायण बेंगलुरु टेक समिट के 23 वें संस्करण के लिए मिलते हैं। अश्वत्तनारायण ने कहा, "हम बेंगलुरु में आरएंडडी केंद्र स्थापित करने के लिए टेस्ला पहुंचे हैं।"

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माण और बिक्री में टेस्ला सबसे बड़े ग्राहक आकर्षित नाम में से एक है और अभी भारत में कदम रखना है। सीईओ Elon मस्क ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि ब्रांड 2021 में भारत में लॉन्च करने की प्रक्रिया शुरू करेगा और अपनी शुरुआत से पहले निवेश योजनाओं के लिए सरकार के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत में शामिल है।

टेस्ला की एक टीम ने महाराष्ट्र के अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की जिसमें वीडियोकॉल को राज्य में निवेश करने का निमंत्रण मिला। तमिलनाडु में भी कथित तौर पर टेस्ला के साथ बातचीत हुई थी। 19 से 21 नवंबर के बीच बीटीएस के 23 वें संस्करण के 25 देशों के 4,000 प्रतिनिधियों को आकर्षित करने की उम्मीद है, जिसमें फॉर्च्यून 500 कंपनियों के 270 वक्ताओं के साथ-साथ स्टार्ट-अप और एमएसएमई शामिल हैं। शीर्ष अधिकारियों ने तकनीक और स्वास्थ्य सेवा डोमेन में कोविड-19 एलईडी पुश का खुलासा किया है जो इस साल के बीटीएस को स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में नवाचारों को उजागर करेगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -