इंडोनेशिया के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 53 आतंकवादी संदिग्धों का दिया विवरण
इंडोनेशिया के आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 53 आतंकवादी संदिग्धों का दिया विवरण
Share:

इंडोनेशियाई राष्ट्रीय पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि उसके आतंकवाद निरोधी दस्ते ने 11 प्रांतों में देश के स्वतंत्रता दिवस के दौरान आतंकवादी कृत्य करने की साजिश रचने वाले 53 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के प्रवक्ता महानिरीक्षक अर्गो युवोनो ने सोमवार को कहा कि 53 संदिग्ध आतंकवादियों में से 50 प्रतिबंधित जेमाह इस्लामिया (जेआई) समूह के हैं और अन्य तीन प्रतिबंधित जेमाह अंसारुत दौला (जेएडी) के हैं। युवोनो ने कहा "उन्होंने 17 अगस्त के क्षण, स्वतंत्रता दिवस (आतंक करने के लिए) का उपयोग करने की योजना बनाई है," यह कहते हुए कि गिरफ्तारियां 12 से 17 अगस्त तक की गई थीं।

रिपोर्टों के अनुसार उत्तरी सुमात्रा में आठ, जांबी में तीन, पश्चिम कालीमंतन और मालुकु में एक-एक, पूर्वी कालीमंतन और दक्षिण सुलावेसी प्रांतों में तीन-तीन संदिग्ध आतंकवादी पकड़े गए। इस बीच, बैंटन में छह, पश्चिम जावा में चार, मध्य जावा में 11, पूर्वी जावा में छह और लैम्पुंग प्रांत से सात संदिग्धों को पकड़ा गया। इंडोनेशियाई राष्ट्रीय पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते, जिसे डेंसस 88 के नाम से जाना जाता है, ने देश के रियाउ प्रांत में 13 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

कर्नाटक के सीएम बोम्मई ने आवासीय स्कूलों के उन्नयन के लिए विशेष परियोजना का किया एलान

ओणम पर आया राहुल गाँधी का बयान, कहा- "ओणम समानता की भावना..."

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने ओणम पर नागरिकों को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -