पठानकोट हमला : 20 घंटे पहले ही एयरबेस पहुंच गए थे आतंकी
पठानकोट हमला : 20 घंटे पहले ही एयरबेस पहुंच गए थे आतंकी
Share:

पठानकोट : पठानकोट में हुए आतंकी हमले को लेकर जांच एजेंसियों ने एक नई जानकारी दी है। जिसमें कहा है कि आतंकी एयरबेस पर हमला करने से करीब 20 घंटे पूर्व पहुंच गए थे। मगर आतंकी छिपे रहे। 4 आतंकियों द्वारा 2 जनवरी की तड़के 3.30 बजे एयरबेस स्टेशन पर हमला किया गया। आतंकी 1 जनवरी की सुबह क्षेत्र में पहुंचे थे। इस दिन तड़के 3 बजे उन्होंने कार छोड़ दी थी।

अंग्रेजी समाचारपत्र इंडियन एक्सप्रेस द्वारा गृहमंत्रालय के अधिकारी के हवाले से कहा गया कि गुरदासपुर के एसपी सलविंदर की महिंद्रा एसयूवी 1 जनवरी को प्रातः 11 बजे एयरबेस के समीप लावारिस हालत में मिली थी। करीब 20 घंटे तक 4 आतंकी एयरबेस के पास छिपे रहे। जांच अधिकारियों द्वारा कहा गया कि वे मामले की जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करने में लगे हैं। आखिर आतंकी कहां छिपे हुए थे। इस बात पर जांच की जा रही है।

जांच के दौरान इस बात पर भी ध्यान दिया गया है कि एयरबेस में घुसने के लिए आतंकियों ने दीवार फांदी थी। घटना वाली रात एयरबेस स्टेशन की फ्लड लाईट कार्य नहीं कर रही थी। इन फ्लड लाईट्स को उपर घूमा दिया गया था। एनआईए सलविंदर के लाई डिटेक्टर पर भी सवाल उठने लगे हैं। जांच एजेंसियां उनका लाई डिटेक्टर करवा सकती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -