दिल्ली में हो सकते हैं बड़े आतंकी हमले, हाई अलर्ट जारी
दिल्ली में हो सकते हैं बड़े आतंकी हमले, हाई अलर्ट जारी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) को राजधानी में संभावित आतंकी हमलों (Terror Attack) के इनपुट मिलने के बाद नई दिल्ली में एक हाई सुरक्षा अलर्ट (High Security Alert) जारी किया गया है। जी हाँ और सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) के अधिकारी के अनुसार, एक अज्ञात ईमेल, कथित तौर पर एक आतंकवादी संगठन तहरीक-ए-तालिबान (इंडिया सेल) द्वारा प्राप्त किया गया था, जिसमें यूपी पुलिस को संभावित आतंकी हमले की बात कही गई।

आप सभी को बता दें कि यूपी पुलिस ने उस ईमेल के बारे में सारी दिल्ली पुलिस को भेज दिया है, वहीं, इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को नई दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट में अचानक तलाशी ली। जी दरअसल, सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच सरोजिनी नगर मिनी मार्केट (Sarojini Nagar market) ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने मंगलवार को कहा कि, 'कुछ सुरक्षा खतरों के कारण बाजार बंद रहेगा।' इसके अलावा उन्होंने यह भी दावा किया, “कुछ सुरक्षा खतरों के कारण दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बाजारों को बंद करने और कड़ी निगरानी रखने के आदेश मिले हैं।” हालांकि, दिल्ली पुलिस ने बाजार बंद करने के किसी भी आदेश को जारी किए जाने से इनकार किया है। दूसरी तरफ इस मामले पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा, “हम बाजार को बंद नहीं करने के लिए बल्कि प्रिवेंटिव सर्च करने के लिए वहां गए थे।” वहीं सूत्रों का कहना है कि दिल्ली पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश मे जुटी हुई है और साथ ही ईमेल में उसके द्वारा किए गए दावे को भी सत्यापित (Verified) करने की कोशिश कर रही है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजधानी भोपाल में बीते रविवार को गिरफ्तार आतंकियों से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ कि देश के 9 प्रदेशों में आतंकी गतिविधियों के बढ़ने और हमलों होने की आशंका जताई गई है। वहीं सूत्रों का कहना है यह वो राज्य हो सकते हैं, जहां बांग्लादेश का प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) अपनी जड़ें मजबूत कर रहा हैं या कर चुका है।

मार्च में ही पड़ रही मई-जून जैसी गर्मी, इन राज्यों में तेजी से बढ़ने वाला है तापमान

VIDEO: चीते की रफ़्तार में दौड़े धोनी, वीडियो देखकर भौचक्के रह गए लोग

ज्योतिषी ने पहले ही कर दी थी भगतसिंह की मौत की भविष्यवाणी, फांसी से पहले माँ से मिलकर ये बोले थे शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -