पठानकोट में फिर जताई हवाई हमले की आशंका
पठानकोट में फिर जताई हवाई हमले की आशंका
Share:

पठानकोट : पठानकोट के वायुसेना एयरबेस पर एक बार फिर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों ने इस मामले में कहा है कि आतंकी पैराग्लाईडर्स के माध्यम से हमला कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार पैराग्लाईडर्स रडार से नहीं पकड़े जा सकते हैं, जिसके कारण आतंकी इसका उपयोग कर सकते है। एयरफोर्स के अधिकारियों ने पठानकोट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। पठानकोट के लोगों को संभावित हवाई हमले की चेतावनी भी दी गई है।

अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार शांति भंग करने हेतु आतंकी संगठन शहर में हमला करने की तैयारी कर रहे हैं। इस मामले में एयर फोर्स के अधिकारियों ने पठानकोट में निवास करने वाले लोगों के यहां जाकर आसमान में उड़ते पैरा मोटर्स, ग्लाईडर्स और ड्रोन के फोटो दिखाकर उन्हें अलर्ट कर दिया है। जिससे लोग जागरूक हो सकें और जरा सी हलचल होने पर भी सुरक्षा बलों को जानकारी दे दें।

पठानकोट एयरबेस के समीप रहने वाले लोगों को इस मामले में अधिक जानकारी दी गई। इस तरह के हमले को लेकर लोगों के बीच जागरूकता अभियान भी चलाया गया। अधिकारियों द्वारा कहा गया क यदि इस तरह का कोई यान उड़ता हुए दिखे तो सूचना जरूर दें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -