'आतंकी हमेशा आतंकी ही होते हैं...', अफगानी सैनिक का सिर कलम कर तालिबान ने मनाया जश्न
'आतंकी हमेशा आतंकी ही होते हैं...', अफगानी सैनिक का सिर कलम कर तालिबान ने मनाया जश्न
Share:

काबुल: अफगानिस्तान पर कब्जा करने के बाद आतंकी संगठन तालिबान ने देश की जनता से सुरक्षा और शांति से जुड़े कुछ वादे जरूर किए थे, मगर सत्ता में आने के बाद से ही तालिबान ने फिर खून बहाना शुरू कर दिया है. अब तालिबानी आतंकियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक अफगान सिपाही का सिर कलम कर जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक,  वॉशिंगटन एक्जामिनर के पास इस घटना का वीडियो है और माना जा रहा है कि तालिबान के प्राइवेट चैट रूम में इस वीडियो को साझा किया जा रहा था. हालांकि, अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि ये वीडियो रिकॉर्ड कब किया गया था. तालिबान और अफगान सैनिक की ये वीडियो लगभग 30 सेकेंड्स का है. इस वीडियो में तालिबानी आतंकी चिल्लाते हुए नजर आ रहे थे और अफगानी सैनिक के सिर को अपने हाथों में लेकर परेड कर रहे थे. इसके साथ ही अन्य लोग हाथ में राइफल उठाए दिखाई दिए. वहीं एक और सिपाही के हाथ में दो खून से सने हुए चाकू थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शख्स की डार्क ग्रीन यूनिफॉर्म को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो एक अफगानिस्तानी सेना का जवान था. 

ये तालिबानी आतंकी, अफगानिस्तान के सुप्रीम लीडर हिबतुल्लाह अखुंदजादा के समर्थन में नारेबाजी भी कर रहे थे. इस वीडियो के अंत में ये तालिबानी आतंकी कह रहे हैं कि इसे शूट कर देना चाहिए क्योंकि ऐसा लगना चाहिए कि इसे गोली मारी गई है. इस मामले में अफगानिस्तान के सिक्योरिटी कंसल्टेंट नासिर वजीरी ने कहा कि मैं कभी तालिबान पर यकीन नहीं कर सकता हूं. आतंकी हमेशा आतंकी ही होते हैं. 

पाकिस्तान में बिजली गिरने से 14 लोगों की मौत, मृतकों में महिलाएं और बच्चे शामिल

पंजशीर में दिखा तालिबान का क्रूर चेहरा, युवक को सरेआम गोलियों से भूना

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तालिबान, फिर अपने बड़े वादे से मुकरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -