जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर की टारगेट किलिंग, काम करने गए दो लड़को का कर दिया क़त्ल
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर की टारगेट किलिंग, काम करने गए दो लड़को का कर दिया क़त्ल
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में देर शाम दहशतगर्दो द्वारा टारगेट किलिंग की गई, इस के चलते खाबा कदल क्षेत्र में दो लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई गईं, जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई एवं दूसरा गंभीर रूप से चोटिल हो गया। चोटिल शख्स को श्रीनगर के एक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उपचार के चलते उनकी भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, जिन दो व्यक्तियों की गोली लगने से मौत हुई है वे दोस्त थे, उनकी पहचान अमृत पाल सिंह एवं रोहित मसीह के तौर पर हुई है। 

वही ये दोनों युवक अमृतसर जिले के अजनाला ब्लॉक के चम्यारी गांव के रहने वाले हैं। जैसे ही इनकी मौत की खबर गांव में पहुंची तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। इस बीच अमृतपाल सिंह एवं रोहित मसीह के घरवालों का बुरा हाल है। खबर प्राप्त होने के बाद अमृतपाल एवं रोहित के माता-पिता दोनों की सलामती की दुआ कर रहे थे, किन्तु देर रात अजनाला थाने के SHO हरजिंदर सिंह खैरा मृतक अमृतपाल एवं रोहित के घर पहुंचे एवं मौत की खबर परिवार को दी गई। 

वही जब परिवार को अपने बच्चों की मौत की खबर प्राप्त हुई तो पूरे परिवार में गमगीन माहौल बन गया, दोनों परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। खबर के अनुसार, अमृतपाल एवं रोहित कल ही लकड़ी के काम के लिए श्रीनगर गए थे एवं रोहित अपने दोस्त अमृतपाल के साथ पहली बार काम करने के लिए श्रीनगर गया था।

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने की ये अहम टिप्पणी

'DFO साहब... ये क्या तमाशा चल रहा है...', भरी सभा में सिंधिया ने IFS अधिकारी को लगाई फटकार

'अगर अवसरों के आधार पर रिश्ता बनाना है तो दिग्विजय सिंह के पास जाओ', सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -