जम्मू कश्मीर: एक और जवान को अगवा कर ले गए आतंकी
जम्मू कश्मीर: एक और जवान को अगवा कर ले गए आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का खौफ छाया हुआ है, बीती रात जम्मू कश्मीर के त्राल सेक्टर से एक और जवान अगवा हो गया है. जवान के परिजनों का दावा है कि रात में आतंकी उन्हें उठाकर ले गए. मुदासिर अहमद नाम का ये जवान अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात था. पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी है, लेकिन अभी तक मुदासीर की कोई सुचना नहीं मिली है. ये जवान राशिपुरा चौकी में खाना बनाने का काम करता था.

आतंकियों के हौंसले बुलंद एक और जवान की अगवा कर हत्या

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से जवानों को अगवा कर उनकी हत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं. इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम से पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह और शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था. डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी. वहीं पिछले महीने जवान औरंगज़ेब को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई थी.

कठुआ रेप मामले में बड़ा खुलासा

बता दें कि औरंगज़ेब को उस समय अगवा किया गया था,  जब वो ईद की छुट्टियों पर घर जा रहे थे. फिर 14 जून की शाम को उनका गोलियों से छलनी शव पुलवामा जिले के गुस्सु गांव में बरामद हुआ था. बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट से आतंकी बौखलाए हुए हैं और बदला लेने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

खबरें और भी:-

जम्मू—कश्मीर में दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर: भैंस ले जा रहे बुजुर्ग पर टूट पड़ी भीड़

कश्मीर: कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -