आतंकी संगठन इंडियन मुहाजिदिन की धमकी, अगर मुस्लिम इलाकों से निकली कांवड़ यात्रा तो...
आतंकी संगठन इंडियन मुहाजिदिन की धमकी, अगर मुस्लिम इलाकों से निकली कांवड़ यात्रा तो...
Share:

बरेली: आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) द्वारा बरेली स्टेशन को बम से उड़ने की धमकी दी गई है. आईएम की इस धमकी के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है. पुलिस की टीम ने चप्पे-चप्पे पर तलाशी ले रही है. इस सूचना के बाद से ही रेलवे स्टेशन पर निगरानी बढ़ा दी गई है और सादे कपड़ों में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है.

अपने आप को आईएम का एरिया कमांडर बताने वाला मुन्ने खान उर्फ 'मुल्ला' ने मंगलवार दोपहर बरेली रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सत्यवीर सिंह को एक चिट्ठी भेजी थी. जिसमें उसने यह धमकी दी है कि किसी भी हालत में मुस्लिम बहुल इलाकों से कांवड़ यात्रा नहीं गुजरनी चाहिए, नहीं तो वह बरेली रेलवे स्टेशन को बम लगाकर उड़ा देगा. आईएम की चिट्ठी से रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया और मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल तलाशी अभियान चलाया. 

मुन्ने खान ने अपने पत्र में लिखा है कि, 'मैं आईएम का एरिया कमांडर हूं, स्टेशन अधीक्षक को सूचित करना चाहता हूं कि अगर कांवड़िए मुस्लिम बहुल इलाकों से गुजरते हैं, तो हम रेलवे स्टेशन पर विस्फोट कर देंगे. अच्छा होगा कि आप पुलिस और प्रशासन को इस बारे में सूचित कर दें.'

केंद्र सरकार ने नौकरशाही में किया बड़ा फेरबदल

GII सूचकांक में भारत ने सुधारी अपनी रैंकिंग

शेयर बाजार में आया जबरदस्त उछाल, निफ़्टी फिफ्टी भी चमका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -