आतंकी हमले में देश ने खोया एक और बेटा, 1 जवान गंभीर घायल

Jul 11 2018 05:49 PM
आतंकी हमले में देश ने खोया एक और बेटा, 1 जवान गंभीर घायल

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आए दिन सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ देखने को मिलती रहती है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, आज कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई है. जहां भारत ने अपना एक वीर पुत्र खो दिया है, वहीं भारत माता का एक जवान घायल हो गया है. सेना के एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुतबिक, कंड़ी क्षेत्र के सदुगंगा जंगलों में मुठभेड़ के दौरान आज दोपहर को सेना के 4 पैरा का सैनिक सिपाही मुकुल मीना गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गया था, जहां बाद में जवान की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी. 

अधिकारी ने बताया कि आतंकियों के हमले में एक जवान भी घायल हुआ है. जहां फ़िलहाल घायल जवान का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि जवान की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. कुपवाड़ा में आतंकियों के खिलाफ सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दे कि बीती रात 47 आर.आर. और आतंकियों के समूह के बीच संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आतंकियों के समूह इलाके से भगाने में सफल रहा था. 

सेना ने रात से ही आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान शुरु कर दिया था. जहां सेना को फ़िलहाल अब तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. बता दे कि सेना इस समय जम्मू-कश्मीर में 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत कार्य कर रही है. पिछले 6 महीनों के आंकड़ों पर गौर किया जाए तो सेना ने इस दौरान 101 आतंकियों को ढ़ेर किया है. 

कश्मीर: सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया

आतंकी संगठन में शामिल हुआ आईपीएस अफसर का भाई

कश्मीर : देर रात से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App