कश्मीर: सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया
कश्मीर: सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया
Share:

मंगलवार सुबह से ही आतंकियों और सेना के जवानों के बीच जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़ जारी है. सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. वही 5-6 आतंकी को सेना ने घेर रखा है. एक आतंकी जीनत नाइकू भी सेना के निशाने पर है. सेना के निशाने पर अपने बेटे के होने की खबर सुनते ही जीनत के पिता मोहम्मद इशाक नाइकू की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दो महीने पहले आतंक की राह पर निकल पड़ा जीनत नाइकू शोपियां के मेमंदर गांव का रहने वाला है. उसके ट्रैप होने की खबर से उसके पिता को कार्डिएक अरेस्ट हो गया. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सेना का ऑपरेशन चल रहा है और एक घर में करीब 5-6 आतंकी छुपे होने की खबर है. सुबह हुई कार्यवाई से इलाके में अफरा तफरी मच गई. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में पांच-छह आतंकियों के छिपे होने का शक है. उन्होंने बताया कि इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता खुफिया जानकारी मिली थी.

 इसके बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. इलाके को खाली करवाया गया है. दोनों तरफ से गोलाबारी जारी है. लगातार सेना के सर्च ऑपरेशन से घबराये आतंकी अब घरों में शरण लेने लगे है जीने सेना ढूंढ ढूंढकर मार रही है. 

आतंकी संगठन में शामिल हुआ आईपीएस अफसर का भाई

कश्मीर : देर रात से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर

कश्मीर: मस्जिद के इमाम पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -