कश्मीर : देर रात से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर
कश्मीर : देर रात से जारी मुठभेड़ में 1 आतंकी ढ़ेर
Share:

नई दिल्ली : देश के अभिन्न अंग कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी को भारतीय सेना ने ढ़ेर कर दिया है. भारतीय सेना लगातार आतंकियों को खदेड़ने में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि जवानों और आतंकियों के बीच रविवार रत से मुठभेड़ जारी है. जहां सेना को अब एक आतंकी को ढ़ेर कर सफलता मिली है. 

बता दे कि भारतीय सेना सर्च ऑपरेशन के तहत आतंकियों का खत्म करने में जुटी हुई है. भारतीय सेना को सरकार और रक्षा मंत्रालय का भरपूर समर्थन मिला है. सेना सरकार के 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत आतंकियों की जमकर खबर ले रही है. ख़बरों की माने तो अब भी सेना और आतंकियों के बीच कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी है. पुलसि के एक अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक़, 1 आतंक को सेना ने ढ़ेर कर दिया है. हालांकि अब तक उसकी पहचान नही हो सकी है. 

भारतीय सेना को कल कुपवाड़ा जिले के हंदवारा के जंगली इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. जहां कल सेना ने देर रात इलाके को घेर लिया. जहां सेना और आतंकवादियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई.

ट्रेन हादसे में 24 लोगों की मौत, 100 अन्य घायल

'एक राष्ट्र एक चुनाव' को लेकर विधि आयोग की बैठक

अपने बेटों के व्यवहार से रोने लगी माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -