ISIS ने लाल किया माहे रमजान,कार में विस्फोट से 28 मरे
ISIS ने लाल किया माहे रमजान,कार में विस्फोट से 28 मरे
Share:

सना : आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आॅफ इराक द्वारा एक बार फिर माहे रमजान में ही लोगों की जान का सौदा किया जा रहा है। इस आतंकी संगठन ने हाल ही में सना में एक कार बम धमाके को अंजाम दिया है। इस धमाके में करीब 28 लोगों की मौत की बात सामने आई है। हमले के दौरान विस्फोटक से भरी कार के परखच्चे उड़ गए वहीं घटना स्थल पर लोगों के क्षतविक्षत शव पाए गए। बम धमाके के बाद क्षेत्र में लोगों की चीख - पुकार मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार सना के शोब क्षेत्र में स्थित सैन्य अस्पताल के पास एक कार में बम धमाका हुआ। इस दौरान यहां अफरा - तफरी मच गई। दूसरी ओर घटना स्थल पर घायलों की चीखें सुनाई दे रही थी। धमाके के बाद कुछ देर के लिए लोग एक ओर ठिठक कर बैठ गए। इसके बाद तुरंत उठकर लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दरअसल इस क्षेत्र में बीते माह एक अन्य हमले में पीडि़तों को श्रद्धांजलि देने के लिए लोग यहां एकत्रित हुए थे। मामले में आतंकी संगठन आईएसआईएस ने हमले की जिम्मेदारी ली।

तो दूसरी ओर सेना के प्रवक्ता ने बताया कि यमन की सेना ने भी सउदी अरब के एक मिसाईल बेस पर स्कड मिसाइल से हमला किया। जिससे आतंकी प्रभावित हुए। आईएसआईएस के इस कदम से लोग दुखी नज़र आए। लोग विस्फोट के बीच अपनों को तलाशते रहे और कुछ तो विस्फोट में मारे गए अपने प्रियजन का सामान तलाश रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -