नीमच में हुआ भयंकर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
नीमच में हुआ भयंकर सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

नीमच: मध्य प्रदेश के नीमच से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ मंदसौर मनासा रोड पर शनिवार प्रातः 6 बजे भीषण सड़क दुर्घटना हुई। सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा बच्चों समेत 4 लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटना इतनी खतरनाक था कि ग्लेंडर मशीन से वैन को काटकर शव को बाहर निकाला गया। सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहीं, 3 मृतकों के शव को मनासा शासकीय अस्पताल में रखा गया है। जहां पोस्टमार्टम के पश्चात् शव को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। 

दुर्घटना के कारण के बारे में बताया जा रहा है कि प्रातः मौसम ठंडा होने के चलते ड्राइवर को गाड़ी चलते वक़्त नींद लग गई। जिसके चलते गाड़ी बेकाबू हो गई मंदसौर की ओर से आ रही वैन रुपावास के समीप रोड के पास खड़ी ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी। घटना में देवरी खवासा निवासी एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना में चार अन्य गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। 

घटना में संदीप पिता बंसीलाल पाटीदार उम्र 35 वर्ष सुशीला बाई पति बंशीलाल पाटीदार 65 वर्ष, जयंती बाई उम्र 32 वर्ष की मौत हुई है। वहीं 4 चोटिल व्यक्तियों में चेतना बाई आयु 12 वर्ष, नयन आयु 10 वर्ष, पप्पू पाटीदार आयु 35 वर्ष, कमला बाई आयु लगभग 55 वर्ष को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मंदसौर की ओर से आ रही वेन रुपावास के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। परिवार किसी काम से उज्जैन आया था तथा यहां से वापस लौट रहा था। मृतक मंदसौर के देवरी खावसा गांव के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं।

'मेरी पत्नी को उठा ले गए, 12 लोगों ने रेप कर बना दिया फातिमा..', पाकिस्तानी हिन्दुओं की दास्ताँ सुन कलेजा कांप जाएगा !

नए संसद भवन का वीडियो देख गदगद हुए बाबूलाल मरांडी, जानिए क्या बोले झारखंड के पूर्व सीएम?

Asia Cup से पहले टीम इंडिया को मिल जाएगा नया कोच! जानिए क्या है BCCI का प्लान ?

कांग्रेस ने अब Sengol का भी सबूत मांग लिया! केंद्रीय मंत्री ने दिखा दिया 25 अगस्त 1947 को छपा ऐतिहासिक लेख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -