तेरे बिन लादेन: डेड और अलाइव का पोस्टर रिलीज
तेरे बिन लादेन: डेड और अलाइव का पोस्टर रिलीज
Share:

फिल्म तेरे बिन लादेन का सीक्वल तेरे बिन लादेन: डेड और अलाइव का पोस्टर आज रिलीज किया गया. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. मनीष पॉल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वही पिछली फिल्म में ओसामा बिन लादेन के हमशकल का किरदार निभाने वाले प्रद्युमन सिंह दुबारा उसी रोल में दिखाई देंगे. 

फिल्म निर्देशक अभिषेक का कहना हैं कि यह अपने आप में पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका सिकवेल पहली फिल्म से जुड़ा तो हैं मगर कहानी उसके बाद से कंटिन्यू नहीं होती हैं. जब अभिषेक से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिल्म की शुरुवात तब होती हैं जब अमेरिका यह घोषणा करता हैं कि ओसामा बिन लादेन मर चूका हैं. इस घटना के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और अफगानिस्तान एवं पाकिस्तान के आतंकियों के बीच क्या क्या होता हैं और उसकी वजह से मनीष और प्रद्युमन को किन किन परेशानियों से होकर गुजरना पड़ता हैं, यह फिल्म में दर्शाया गया हैं. 

तेरे बिन लादेन: डेड और अलाइव 19 फरवरी 2016 को रिलीज होगी. इसमें कोई शक नहीं कि यह फिल्म देखने में काफी दिलचस्प और अलग होगी. फिलहाल तो फिल्म के नाम और पोस्टर ने ही दर्शको का रुझान अपनी और खीच रखा हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -