फिल्म रिव्यू : 'तेरा सुरूर'
फिल्म रिव्यू : 'तेरा सुरूर'
Share:

आज हिमेश रेशमिया की फिल्म जिसका नाम 'तेरा सुरूर' है वह रिलीज हो गई है. बता दे कि इस फिल्म को निर्देशित किया है शॉन अरान्हा ने व इसमें हिमेश रेशमिया के साथ ही दूसरे अन्य कलाकार जिनमे कि फराह करीमी, नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर, कबीर बेदी, मोनिका डोगरा शामिल है. हिमेश रेशमिया का नाम आते ही लोगों के दिलो दिमाग पर उनके संगीत का सुरुर छलकने लगता है. हिमेश रेशमिया यु तो एक प्रोड्यूसर, संगीतकार और सिंगर के रूप में पहले से ही काफी प्रसिद्धि पा चुके है. तथा इस फिल्म में एक एक्टर के रूप में स्वंय को प्रस्तुत करके हिमेश दर्शको के सामने आए है.

बता दे कि इससे पहले भी हिमेश ने 'आपका सुरूर' 'कर्ज' 'रेडियो' और कुछ साल पहले 'The XPose' फिल्म की थी जिसने काफी कमाई भी की थी. अब हिमेश एक बार फिर से फिल्म 'तेरा सुरूर' में एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, क्या 'तेरा सुरूर' भी उनकी एक कामयाब फिल्म कहलाएगी? आइए जानते हैं कैसी है.

अगर हम इस फिल्म की कहानी की बात करे तो रघु (हिमेश रेशमिया) और तारा (फराह करीमी) की है. रघु एक बड़ा गैंगस्टर है लेकिन उसकी जिंदगी में जब तारा की एंट्री होती है तो उसका एक इमोशनल साइड भी दिखाई देने लगता है. किन्ही कारणों से तारा डबलिन शहर चली जाती है जहां वो एक केस के सिलसिले में फंस जाती है और रघु उसकी तलाश में डबलिन जाता है. फिर कई अलग-अलग घटनाएं घटती जाती हैं, अब क्या रघु और तारा की इस कहानी को वाजिब अंत मिलेगा? क्या रघु, तारा को डबलिन से वापस मुंबई ला पाएगा? ये जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी. फिल्म 'तेरा सुरूर' एक थ्रि‍लर फिल्म है व बता दे की फिल्म को देखकर नही लगता है की इस फिल्म का सस्पेंस दर्शको को बांध पाएगा फिल्म में दर्शक जिस पल का आखिर तक इंतजार करते हैं, वो सस्पेंस आपको काफी निराश कर देने वाला होता है.

फिल्म 'तेरु सुरूर' को जरूरत थी एक बेहतर क्लाइमेक्स की जो इसे मिल नहीं पाई. कमाल की सिनेमैटोग्राफी और उम्दा गानों के होते हुए भी कहानी फीकी पड़ गई. नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर , कबीर बेदी जैसे दिग्गज फिल्म में तो हैं लेकिन कहानी में उनका सही इस्तेमाल नहीं हो पाया है. मात्र 106 मिनट की फिल्म है, लेकिन इंटरवल के बाद आपके भीतर जो उत्सुकता बनी रहती है उसको सही अंजाम नहीं मिल पाता है.

फिल्म में मझे हुए कलाकार नसीरुद्दीन शाह, शेखर कपूर और कबीर बेदी की मौजूदगी इसे निखारती है, साथ ही पहली बार एक्टिंग करती हुई फराह करीमी ने अच्छा काम किया है. वहीं, हिमेश रेशमिया ने किरदार के लिए जो मेहनत की है वो पर्दे पर दिखाई भी पड़ती है. अगर इस फिल्म के संगीत की बात करे तो फिल्म के गाने रिलीज से पहले ही हिट हो चुके हैं, 'मैं वो चांद', 'बेखुदी ' 'वफा ने बेवफाई' गाने फिल्म में अच्छे तरीके से इस्तेमाल किए गए हैं. बैकग्राउंड स्कोर भी फिल्म को काफी रोचक बनाता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -