कश्मीर में तनाव, निकाली रैली !
कश्मीर में तनाव, निकाली रैली !
Share:

श्रीनगर : जम्मू - कश्मीर में आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर से उपजी हिंसा की स्थिति जहां शांति में बदल गई थी वहीं अब यह बात सामने आई है कि वहां फिर से अलगाव फैल गया है। इस दौरान घाटी में लश्कर - ए - तैयबा का शीर्ष कमांडर अबू दुजाना खुलेदौर पर घूमता नज़र आया। दरअसल लोग दुजाना के साथ भारत विरोधी नारे लगा रहे थे।

मगर पुलिस द्वारा इस घटना की पुष्टि नहीं की गई। मिली जानकारी के अनुसार दुजाना पुलवामा के करीमाबाद में अलगाव के ऐसे हालात रहे। प्रदर्शनकारियों ने नकाब पहन रखा था।

माना जा रहा है कि यदि विरोध के नारे इसी तरह से लगते रहे तो शुक्रवार तक स्थिति और खराब हो सकती है। गौरतलब है कि शुक्रवार को जुमे की नमाज़ के दौरान कई बार विरोधियों ने आईएसआईएस और पाकिस्तान के समर्थन में ध्वज लहराते रहे हैं।

रविवार शाम को दुजाना के समर्थन में जो रैली निकाली गई उसमें भारत विरोधी नारे भी लगे। इस स्थिति का सामना करने के लिए सुरक्षा दस्ते को तैनात कर दिया गया। गौरतलब है कि हाफिज सईद ने खुलेतौर पर आतंकी बुरहान वानी का पाक अधिकृत कश्मीर से समर्थन किया था वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी वानी का समर्थन कर चुके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -